02 MAYTHURSDAY2024 6:28:01 AM
Nari

नए साल पर इन 3 राशियों की किस्मत बदलेंगे शनि

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Nov, 2023 07:30 PM
नए साल पर इन 3 राशियों की किस्मत बदलेंगे शनि

नया साल शुरु होने वाला है। ऐसे में नए साला की शुरुआत में ही कई छोटे और बड़े ग्रहों की चाल में बदलाव होने वाला है। ग्रहों की बात करें तो उसमें कर्मफल दाता शनि देव का नाम भी शामिल है। साल 2024 की शुरुआत में शनि देव अपनी राशि कुंभ में वक्री होने वाले हैं शनि के वक्री होने से कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है। साथ ही इन राशियों का भाग्योदय भी हो सकता है। चलिए आपको बताते हैं ऐसी कौन सी राशियां हैं जिनकी किस्मत बदल सकती है....

वृष राशि 

शनि देव की उल्टी चाल का वृष राशि के जातकों को फायदे होगा क्योंकि इस राशि के स्वामी शुक्र देव के मित्र हैं। शनि आपकी गोचर कुंडली के कर्म भाव में वक्री होने वाले हैं। ऐसे में इस दौरान आपको कारोबारमें तरक्की मिलेगी। नौकरी करने वाले लोगों की सैलरी बढ़ सकती है या प्रमोशन हो सकता है जो लोग बेरोजगार हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है। धार्मिक कार्यों में आपका मन लगेगा और इस दौरान आप किसी धार्मिक यात्रा में जा सकते हैं। व्यापारियों को भी इस दौरान धन लाभ हो सकता है। 

PunjabKesari

कुंभ राशि 

इस राशि के लिए भी शनि का वक्री होना फायदेमंद रहेगा क्योंकि शनि देव इस राशि के स्वामी हैं। साथ ही शनि देव इस राशि के लग्न भाव में वक्री होने वाले हैं जिससे आपके व्यक्तितत्व में निखार आएगा। आपके बड़े-बड़े लोगों के साथ नए संबंध बनेंगे जिससे आपको फायदा मिलेगा। इस दौरान आपके साथ-साथ आपके जीवनसाथी की तरक्की भी हो सकती है। साथ ही आप लोगों को पार्टनरशिप में काम करने का मौका मिलेगा। परिवार के किसी भी सदस्य को सरकारी नौकरी भी लग सकती है। यदि आप लोग किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयार कर रहे हैं तो आपको पॉजिटिव परिणाम मिलेंगे। 

PunjabKesari

मकर राशि 

इस राशि के जातकों के लिए शनि देव की उल्टी चाल फायदेमंद होगी क्योंकि शनि देव आपकी राशि से धन भाव पर वक्री होने वाले हैं ऐसे में आप लोगों को आक्समिक धन प्राप्त हो सकता है। आप अपनी वाणी से लोगों को इंप्रेस करेंगे साथ ही नौकरीपेशा वाले लोगों को कार्यस्थल पर कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। इस दौरान पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा और भाई-बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। वैवाहिक जीवन की बात करें तो आपको इस दौरान आपके जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। इस दौरान मकर राशि वाले निवेश से अच्छा लाभ कमाने में सफल होंगे और आर्थिक स्थिति को मजबूत बहनाने में भी आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। 

PunjabKesari

Related News