28 APRSUNDAY2024 8:38:42 PM
Nari

हल्दी से लेकर संगीत नाइट तक, देखिए नेहा की शादी की हर एक रस्म की लुक

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Oct, 2020 03:21 PM
हल्दी से लेकर संगीत नाइट तक, देखिए नेहा की शादी की हर एक रस्म की लुक

मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आज शादी से बंधन में बंधने जा रही हैं, बीते दिन नेहा की मेहंदी, हल्दी व संगीत सेरेमनी रखी गई। जहां मेहंदी रस्म बेहद सिंपल अंदाज में हुई, लेकिन इस दौरान की तस्वीरें नेहा ने अब जाकर शेयर की। नेहा ने मेहंदी पर डिजाइनर अनिता डोंगरे का ग्रीन लहंगा पहना था, जबकि रोहन भी उनसे मैचिंग आउटफिट में नजर आ। फोटोशूट में दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं। 

 

 

वहीं हल्दी में पंजाबी जशन देखने को मिला। नेहा ने हल्दी की रस्म के दौरान प्लेन येलो कलर की साड़ी के साथ बालों में गजरा लगाया, वहीं रोहनप्रीत भी नेहा से मैचिंग शेरवानी में नजर आए। दोनों मैचिंग आउटफिट में बेहद की क्यूट लग रहे थे। हल्दी की रस्म में ना सिर्फ नेहा मंगेतर के साथ रोमाटिंक होती नजर आई, बल्कि ढोल-नगाड़ों पर झूमती भी नजर आई।

 

हल्दी की रस्म की कई फोटोज व वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं...


खास बात थी कि नेहा अपनी ही हल्दी पर अपने ही गाना पर 'डांस दा सीजन सोनियां' पर झूमती दिखी, वहीं नेहा की मम्मी उनपर पैसे वारती नजर आई। इस दौरान नेहा ने बहन सोनू के साथ जबरदस्त भांगड़ा भी किया।


वहीं संगीत सेरेमनी की भी कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिनमें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बेहद रोमांटिक परफॉर्मेंस दी।


नेहा और रोहनप्रीत 'मिले हो तुम हमको' गाने पर परफॉर्म करते दिखे। चलिए डालते है डीजे पार्टी में कैसे झूमके नेहा और रोहनप्रीत....तो ये तो था हल्दी व संगीत नाइट का जशन मगर बात डेकोरेशन की करें तो भी काफी अट्रेक्टिव थी जिनकी कई वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बता दें कि नेहा की नेहा कक्कड़ की शादी दिल्ली में हो रही है, जहां उनके रिश्तेदार और फ्रेंड्स पहुंच चुके हैं। 

अब लोगों को नेहा की वेडिंग लुक का इंतजार हैं जिसे जल्द ही खत्म हो जाएगा। आपको शादी की रस्मों के दौरान नेहा कक्कड़ के लुक्स कितने पसंद आए, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

 

 

Related News