02 DECWEDNESDAY2020 12:20:53 AM
Nari

इस फिल्म निर्माता के घर NCB की रेड, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Nov, 2020 04:39 PM
इस फिल्म निर्माता के घर NCB की रेड, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को चाहे इस दुनिया से अलविदा कहे 5 महीने होने जा रहे हैं लेकिन अभी तक इस केस की जांच जारी है। पहले एक तरफ जहां इस केस को सीबीआई देख रही थी वहीं ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी भी इस केस की जांच में जुट गई। इसी संबंध में एनसीबी ने अभी तक बहुत से ड्रग्स पैडलर्स को हिरासत में लिया है। वहीं अब हाल ही में एनसीबी ने फिल्म निमार्ता के घर रेड मारी है। 

PunjabKesari

प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर एनसीबी की रेड 

दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला की। जी हां एनसीबी ने फिरोज के घर रेड मारी है। खबरों की मानें तो एनसीबी जब फिरोज के घर पहुंची तब वह घर पर नहीं थे। खबरें ये भी हैं कि फिरोज के घर पर एनसीबी को 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो  फ‍िरोज के घर से भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद किए गए हैं। एनसीबी जल्द ही प्रोड्यूसर को समन भेजने की तैयारी में है। वहीं फिरोज की पत्नी से एनसीबी ऑफ‍िस में पूछताछ जारी है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो इससे पहले एनसीबी ड्रग्स पैडलर्स के घर में छापेमारी कर रही थी। इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को NCB ने हिरासत में लिया है। खबरों की मानें तो प्रोड्यूसर का नाम ड्रग्स मामले में पकड़े गए संद‍िग्धों से पूछताछ के दौरान सामने आया है। आपको बता दें फिरोज नाडियाडवला हेरा फेरी, वेलकम जैसी फिल्मों के निर्माता हैं।

Related News