17 SEPTUESDAY2019 1:44:08 AM
Nari

स्वर्ग में बनकर आती हैं ये 7 जोड़ियां, हद से ज्यादा होता है इनमें प्यार

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 05 Aug, 2019 04:00 PM
स्वर्ग में बनकर आती हैं ये 7 जोड़ियां, हद से ज्यादा होता है इनमें प्यार

आपने बड़े-बुजुर्गों को यह कहते तो सुना ही होगा कि जोड़ियां 'स्वर्ग' से बनकर आती है। जिन्हें एक-दूसरे से मिलना होता है वो आपस में मिल ही जाते हैं, फिर चाहे जरिया कोई भी हो। आज हम आपको कुछ ऐसे नाम वाले कपल्स के बारे में ही बताएंगे, जिनकी जोड़ी ग्रहों के हिसाब से पहले ही तय होती हैं। इनमें ना सिर्फ अटूट प्यार होता है बल्कि यह हर मुश्किल में एक-दूसरे का साथ भी देते हैं।

 

A और S

इन नाम के लोग एक दूसरे के लिए ही बने है। इनके बीच झगड़ा होता भी है तो यूं ही टल जाता है। इतना ही नहीं, इन दोनों अक्षर के नाम वाले लोग अपने पार्टनर से कभी झूठ नहीं बोलते। इनकी पसंद इतनी मिलती है जैसे 'दो जिस्म और एक रूह'।

PunjabKesari

K और T

इन नाम वाले कपल्स पूरी ईमानदारी से अपने रिश्ते को निभाते हैं। हर मोड़ पर एक-दूसरे के साथ होते हैं। अगर कोई कमजोर पड़ जाए तो उसका मजबूत सहारा बनते हैं। इनका प्यार ही इनके रिश्ते की पहचान है।

R और S

आपने यह तो सुना ही होगा कि कई लोग बिना कुछ कहे - सुने एक-दूसरे की बात समझ लेते हैं। इन अक्षर के नाम वाले कपल्स उनमें से ही एक होते हैं। एक-दूसरे से दूर होने के बावजूद भी इन्हें अपने पार्टनर के मन की बात पता चल जाती है।

PunjabKesari

H और J

H और J नाम वाले कपल्स में आपको सच्चा और अटूट प्रेम के साथ विश्वास देखने को भी मिलेगा। अगर इन कपल्स में लड़ाई हो भी जाए तो आपसी समझ से उसको खत्म भी कर लेते हैं।

N और S

जब यह प्यार में पड़ते है तो पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार की मिसाल रख देते हैं। यह एक-दूसरे के प्रति हमेशा ईमानदार रहते हैं और अपने पार्टनर को बराबरी का दर्जा देते हैं। इसके अलावा इस अक्षर के लोग अपने पार्टनर के मान-सम्मान का भी बखूबी ख्याल रखते हैं।

PunjabKesari

A और P

इनका प्यार सबसे बेमिसाल होता है। इनका प्यार कोई तीसरा कभी नहीं तोड़ सकता है। एक दूसरे पर अपनी जान छिड़कने वाले इन अक्षर के लोग अपने पार्टनर के अलावा किसी तीसरे की बात नहीं सुनते।

PunjabKesari

D और V

D और V नाम की जोड़ी एक-दूसरे पर बहुत विश्वास करते हैं। इनके बीच चाहे जितनी मर्जी प्रॉब्लम्स क्यों ना आ जाएं ये कभी अलग नहीं होते। इनका प्यार अटूट होता है। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News