28 APRSUNDAY2024 3:39:47 PM
Nari

मुसीबत में फंसीं  ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सांवत, शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर हुई  गिरफ्तार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jan, 2023 01:42 PM
मुसीबत में फंसीं  ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सांवत, शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर हुई  गिरफ्तार

बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर राखी सावंत की निजी जिंदगी अभी संभली भी नहीं थी कि उनके लाइफ में एक और तूफान आ गया। मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद ये कार्रवाई की गई। राखी ने आज ही अपने पति  आदिलके साथ अपनी डांस अकेडमी लॉन्च करनी थी।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार राखी को कुछ देर बाद अंबोली पुलिस सावंत को अंधेरी कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन पर आरोप है कि उन्होंने शर्लिन की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया था। अब शर्लिन ने खुद राखी की गिरफ‍तारी की खबर को ट्विटर पर शेयर किया है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा- 'अम्बोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है। कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था।' शिकायतकर्ता चोपड़ा का आरोप है कि राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनका आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। 

PunjabKesari
पिछले साल राखी ने पुलिस को बताया था कि शर्लिन चोपड़ा ने 6 नवंबर 2022 को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।
 

Related News