26 APRFRIDAY2024 11:06:05 AM
Nari

Lakme Fashion Week: दुल्हन बनकर रैंप पर उतरी मृणाल, एक्ट्रेस के इस लुक से लें फैशन आइडिया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Oct, 2022 06:53 PM
Lakme Fashion Week: दुल्हन बनकर रैंप पर उतरी मृणाल, एक्ट्रेस के इस लुक से लें फैशन आइडिया

हर साल की तरह इस साल भी  Lakme fashion week की शानदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो का दर्शकों को साल भर इंतजार रहता है क्योंकि इस दौरान रैंप पर एक्ट्रेसेस के एक से बढ़कर एक लुक्स देखने को मिलते हैं।

PunjabKesari
लोग डिजाइनर आउटफिट्स की तलाश लैक्‍मे फैशन वीक में रैंप पर नजर आए एक्ट्रेसेस के लुक्‍स से पूरी करते हैं। करवा चौथ से एक दिन पहले शुरू हुए  इस शो की जान रही मृणाल ठाकुर। क्योंकि करवा चौथ पर जो महिलाएं नई नवेली दुल्‍हन की तरह सजना-संवरना चाहती हैं उन्हें एक्ट्रेस का ये लुक बेहद पसंद आएगा।

PunjabKesari
देश के टॉप डिजाइनर्स के शो में मृणाल ने जिस अंदाज में रैंप पर Entry की वह देखने लायक थी। सुर्ख लाल रंग के लहंगे में वह दुलहन से कम नहीं लग रही थी। वह डिजाइनर Mishru के कलेक्शन को प्रजेंट करने रैंप पर उतरी थी।

PunjabKesari
एक्ट्रेस के इस ट्रेडिशनल लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। स्टेट बाल, गजब का Confident, गले में शानदार सेट मृणाल हर अंदाज से कमाल की लग रही थी। लोगों को उनका यह लुक बेहद पसंद आया।

PunjabKesari
करवा चौथ के मौके पर  आपएक्‍ट्रेसेस के इस लेटेस्ट लुक्स से काफी आइडिया ले सकती हैं। अगर आप सुर्ख लाल रंग का लहंगा नहीं पहनना चाहती हैं तो इस तरह के डिजान में अलग रंग का चुनाव भी कर सकती हैं। 

PunjabKesari
मृणाल की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में पहले सीरियल 'मुझसे कुछ कहती ये खामोशियां' से किया था। इसके बाद उन्होंने कभ पीछे मुड़कर नहीं देखा। 
 

Related News