26 APRFRIDAY2024 6:38:18 PM
Nari

Birthday Special:गाउन और इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेज की शौकीन है मौनी (See Pics)

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 28 Sep, 2019 10:31 AM
Birthday Special:गाउन और इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेज की शौकीन है मौनी (See Pics)

आज मौनी रॉय अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं है। अपनी आने वाली फिल्म 'मेड इन चाइना' के लिए मौनी रॉय आजकल सुर्खियों में है। इस फिल्म में राजकुमार राव, बोमन ईरानी, गजराज राव, अमायरा दस्तूर, और सुमित व्यास को मुख्य किरदारों में देखा गया है। इस फिल्म के ट्रेलर ने तो तहलका मचा दिया है। मगर मौनी रॉय इस फिल्म के प्रमोशन से अब तक सिर्फ खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेसेज ही में नजर आई है। उनके ड्रेसिंग स्टाइल से सभी इम्प्रेस है मगर इस बार तो वो अपने लुक्स से बहुत ज्यादा सराहना बटोर रहीं है। मगर उनके यहीं लुक नहीं IIFA 2019 अवार्ड्स का लुक भी काफी चर्चित रहा है। उनके गाउन और इंडो-वेस्टर्न की चर्चा हर जगह है। काफी दिनों से उनके ट्रेडिशनल लुक्स के बारें में काफी बातें हो रहीं है। फैंस उनके स्टाइल से बहुत ही इम्प्रेस है। चलिए आपको उनके बेस्ट लुक्स की एक झलक दिखातें है। 

PunjabKesari

PunjabKesari
मौनी ने यह सी-ग्रीन रफल गाउन पहना है। यह ऑफ-शोल्डर गाउन की खासियत यह है कि इसका लाइट कलर भी काफी चमक रहा है। उनका मैस्सी बन इस लुक पर काफी सूट कर रहा है। 

PunjabKesari

यह पिंक सिल्की साड़ी के साथ ब्लैक बोल्ड लाइन्स वाला ब्लाउज मौनी पर बहुत सेक्सी लग रहा है। एक बात तो माननी पड़ेगी मौनी ट्रेडिशनल के साथ-साथ सेक्सी भी लग ही जाती है।

PunjabKesari

यह बैकलेस शिमरी टाइप येलो गाउन और मौनी का सीधे बालों का स्टाइल उन्हें और भी खूबसूरत दिखा रहा है।

PunjabKesari

इस व्हाइट साड़ी में मौनी चांदनी गाने की याद दिला रही है। यह साड़ी बहुत सिंपल है मगर शिमरी बॉर्डर इस साड़ी की खूबसूरती बढ़ा रहा है। उनका बन हेयरस्टाइल इस लुक के लिए परफेक्ट है।

PunjabKesari

मौनी ने ब्राउन और ब्लैक का कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना। उनकी ब्लैक चोली जिसपर शीशे की कारीगरी की गई थी। उनका लहंगा ब्राउन था जिसके बॉर्डर पर शीशे लगे हुए थे ,उनके ब्राउन पतले से दुपट्टे पर भी ऐसा ही काम किया हुआ था। मगर सबसे अट्रैक्टिव उनका चोकर नेकलेस था। जिसमें रेड रूबी लटक रहीं थी। उनका लुक पूरा भारतीय तब तक नहीं था जब तक उन्होंने काली बिंदी नहीं लगाई थी। 

PunjabKesari

रोज पिंक गाउन में मौनी बेहद खूबसूरत दिख रही है। ऐसा हेयरस्टाइल आप भी इस ड्रेस के साथ कर सकती है। 

PunjabKesari

इस ग्राउन में मौनी बहुत क्लासी लग रही है। 

PunjabKesari

पेस्टल पिंक के लॉन्ग कुर्ते में हर कोई ट्रेडिशनल और मॉडर्न एक साथ लग सकता है।

PunjabKesari

रोज गोल्ड गाउन इंडोवेस्टर्न लुक दे रहा है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News