29 APRMONDAY2024 9:35:32 PM
Nari

ड्रेसेज ही नहीं मृणाल ठाकुर का Jewellery Collection भी है काफी यूनिक

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Apr, 2024 01:03 PM
ड्रेसेज ही नहीं मृणाल ठाकुर का Jewellery Collection भी है काफी यूनिक

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की एक्टिंग के तो फैंस दीवाने हैं। लेकिन वह एक्टिंग के अलावा अपने फैशन के जरिए भी फैंस से खूब सुर्खियां बटौरती हैं। ड्रेसेज हो या ज्वेलरी मृणाल अपने दमदार फैशन से बी-टाउन हसीनाओं को टक्कर दे ही देती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वहां अपने एक से बढ़कर एक लुक शेयर करती रहती हैं। आज आपको मृणाल का कुछ ऐसा ज्वेलरी कलेक्शन दिखाते हैं जिसे आप भी किसी वेडिंग, पार्टी या किसी खास ऑकेजन पर ट्राई कर सकती हैं। 

मृणाल का यह थ्री डी कलर नेकलेस आप साड़ी के साथ वियर कर सकती हैं। मैचिंग ईयररिंग्स, बैंगल्स आपको एक डिफ्रेंट लुक देंगे। इसके साथ ईयररिंग्स भी काफी लाइट वेट हैं ऐसे में इन्हें पहनकर आप अनकंफर्टेबल भी फील नहीं करेगी।  

PunjabKesari

अगर आप स्टाइलिश ईयररिंग्स की तलाश में है तो मृणाल की यह लैवेंडर कलर के झूमके बिल्कुल परफेक्ट रहेंगे। फ्रॉक सूट के साथ ऐसे ईयररिंग्स आप आसानी से वियर कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कोई ब्लैक कलर का आउटफिट पहनने वाली हैं तो उसके साथ ऐसे गोल्डन ज्वेलरी वियर कर सकती हैं। हैवी स्टाइल ईयररिंग्स, मैचिंग बैंगल्स के साथ आप लुक में एक्स्ट्रा ग्लैमर एड कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ग्रीन कलर का ऐसा नेकपीस आप ट्रैडिशनल ड्रेस के साथ पहन सकती है। छोटे-छोटे ईयररिंग्स के साथ सिंपल सॉबर लुक में भी आप कहर ढा सकती हैं। 

PunjabKesari

इंडो वेस्टर्न ड्रेस अगर आप पहन रही हैं तो उसके साथ मृणाल के ऐसे सिल्वर ईयररिंग्स और मैचिंग रिंग पहन सकती हैं। ऐसे ईयररिंग्स के साथ आपको नेकलेस की जरुरत भी नहीं पड़ेगी।  

PunjabKesari

सूट के साथ आप मृणाल के ऐसे चोकर स्टाइल ईयररिंग्स वियर कर सकती हैं। लाइट वेट ईयररिंग्स की खासियत यह है कि इनके साथ आपके कान भी नहीं खिंचेगे और आप इन्हें आसानी से वियर भी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप हैवी ईयररिंग्स नहीं पहनना चाहती तो मृणाल की यह लॉन्ग लाइट वेट ईयररिंग्स भी अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं। सिल्वर ईयररिंग्स के साथ मैचिंग रिंग आप किसी वेस्टर्न ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News