29 APRMONDAY2024 11:54:13 PM
Nari

Birthday Special: अनीता हंसनंदानी के ये आउटफिट्स आपको देंगे डिफ्रेंट लुक

  • Edited By palak,
  • Updated: 14 Apr, 2024 01:24 PM
Birthday Special: अनीता हंसनंदानी के ये आउटफिट्स आपको देंगे डिफ्रेंट लुक

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अनीता हंसनंदानी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस भले ही एक बेटे की मां हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और फिगर को देखकर एक्ट्रेस की उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। अनीता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वहां पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती के अलावा फैंस उनके यूनिक फैशन सेंस के भी दीवाने हैं। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आपको अनीता की कुछ ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं। 

अगर आप किसी पार्टी या शादी में जा रही हैं और डिफ्रेंट लुक ट्राई करना चाहती हैं तो अनीता का यह लाइट ऑरेंज कलर का लहंगा वियर कर सकती हैं। इस लहंगे के साथ अनीता ने हैवी एंब्रॉयडरी वाला शियर का दुपट्टा वियर किया है। नोज रिंग, मांग टीका, सिल्वर ज्वेलरी के साथ आप भी गॉर्जियस नजर आ सकती हैं। 

PunjabKesari

कूल लुक के लिए आप अनीता का यह ग्रीन को-ओर्ड सेट वियर कर सकती हैं। इसके साथ सिंपल ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप में आप गॉर्जियस दिख सकती हैं। सिंपल सॉबर लुक के साथ आप भी अनीता जैसी इंप्रेसिव नजर आ सकती हैं। 

PunjabKesari

अनीता की यह लाइट पिंक कलर की साड़ी आप वियर कर सकती हैं। कानों में ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स, डॉर्क मेकअप के साथ आप भी अनीता जैसा हॉट लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

यैलो कलर का यह फुल स्लीव्स सूट भी अनीता का काफी प्यारा है। कानों में हैवी ईयररिंग्स,बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ आप अनीता जैसी एक्स्ट्रा गॉर्जियस नजर आ सकती हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की यह डॉर्क ग्रीन ड्रेस भी आपके लिए परफेक्ट रहेगी। कानों में हैवी ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

मस्टर्ड कलर का सूट भी अनीता का काफी प्यारा है। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों में गजरा, माथे पर बिंदी और मैचिंग पंजाबी जूती वियर करके आप अपने लुक में एक्स्ट्रा ग्लैमस एड कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अनीता हंसनदानी का यह ऑरेंज और मल्टी वर्क लहंगा आप वियर कर सकती हैं। खासकर वेडिंग पर इस तरह का लुक आपके लिए परफेक्ट रहेगा। कानों में ईयररिंग्स, ओपन हेयररिंग्स, माथे पर बिंदी और हाथों में बड़ी सी रिंग डालकर आप अपने लुक को और भी स्टाइलिश बना सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News