29 APRMONDAY2024 7:24:39 PM
Nari

शहनाज की ड्रेसेज के आगे Sara-Janhvi फेल, सूट में लगी Proper Patola

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Apr, 2024 05:06 PM
शहनाज की ड्रेसेज के आगे Sara-Janhvi फेल, सूट में लगी Proper Patola

शहनाज गिल इस समय बी-टाउन में खास जगह बनाए हुए हैं। शहनाज का फैशन भी इस समय चर्चा में हैं। फिर वो सूट हो साड़ी हो या कोई ग्लैमर गाउन, शहनाज की हर लुक्स को फैंस का प्यार मिल रहा है। चलिए उनकी कुछ खूबसूरत ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें फैंस का प्यार मिला।

 शहनाज ने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में वेलवेट ब्लू और पर्पल कलर का सूट पहना था। शहनाज का सूट लुक फैंस को वैसे ही बहुत पसंद आता है और यह लुक भी हिट रहा।

PunjabKesari

ग्लैमर लुक में शहनाज सबको कड़ी टक्कर दे रही हैं। पिंकविला स्क्रीन स्टाइल अवॉर्ड में शहनाज ने रैड गाउन पहना था। इस डीप क्लीवेज गाउन में सना का बोल्ड और सैक्सी अवतार हर किसी को उनकी तरह अट्रेक्ट कर रहा था। शहनाज के इस लुक के चर्चे ही बहुत दिन रहे थे।

PunjabKesari

पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग पर भी शहनाज सूट में ही नजर आई थी। शहनाज ने पेस्टल कलर का प्लाजो सूट वियर किया था।

PunjabKesari

अंबानीज के जियो प्लाजा इवेंट में शहनाज के हॉट सेक्सी अवतार ने तो सारा जान्हवी जैसी हर दीवा को फैल कर दिया। डीप क्लीवेज रफ्फल गाउन में शहनाज का ये बोल्ड अंदाज काफी दिन सुर्खियों में रहा था।

PunjabKesari

आईरा खान की रिसेप्शन में शहनाज गिल गौरव गुप्ता की मेटेलिक शिमरी साड़ी पहनी थी जिसका ब्लाउज काफी डीप क्लीवेज था। फैंस को शहनाज का बोल्ड एंड सेक्सी साड़ी लुक भी काफी पसंद आया।

PunjabKesari

अपनी मूवी थैंक्यू फॉर कमिंग की प्रमोशन में शहनाज ने एक इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी जिसके साथ मैचिंग ब्लेजर था जो बनारसी सिल्क फैब्रिक में था। गले में मैचिंग चौकर सेट पहनकर शहनाज ने अपनी लुक को इंडो-वेस्टर्न फ्यूजन लुक दी थी।

PunjabKesari

Related News