28 APRSUNDAY2024 10:14:40 AM
Nari

Mom-To-Be श्लोका मेहता ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखी बेहद बोल्ड, लोगों की टिक गई निगाहें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Apr, 2023 05:11 PM
Mom-To-Be श्लोका मेहता ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखी बेहद बोल्ड, लोगों की टिक गई निगाहें

जब भी स्टाइलिश कपल की बात अती है तो देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी बहू श्लोका मेहता का जिक्र जरूर होता है। ये कपल अपने लुक और स्टाइल के चलते सभी की पहली पसंद बना हुआ है। इन दिनों अंबानी परिवार की बड़ी बहू कुछ ज्यादा ही चर्चा में चल रहा है।


श्लोका अपने स्टाइल ही नहीं बल्कि दूसरी बार मां बनने के चलते चर्चाओं में छाई हुई है। NMACC के इवेंट में उनका बेबी बंप साफ नजर आया, जिससे यह साफ हो गया कि वह प्रेगनेंट हैं। हालांकि प्रेगनेंसी में भी उनके फैशन सैंस में कोई कमी नजर नहीं आई। साड़ी और स्कर्ट  के बाद अंबानी परिवार की बहू का बोल्ड लुक देखने को मिला।

PunjabKesari
नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के तीसरे दिन श्लोका मेहता गोल्डन फज-फ्री आउटफिट में नजर आई।  फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा के कलेक्शन से कैरी किया गया ये आउटफिट उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था।  इस ड्रेस को कोल्ड-शोल्डर पैटर्न में रखा गया था, जो उनके लुक में बोल्ड एलिमेंट ऐड कर रहा था।

PunjabKesari
प्रेग्नेंसी के हिसाब से ये  ड्रेस बेहद ही कम्फर्टेबल थी।   लाइट ब्राउन कलर की इस खूबसूरत आउटफिट पर  टायर डिटेलिंग दी गई थी और इसे हेमलाइन पर एसिमिट्रिकल पैटर्न में रखा गया था। श्लोका ने इस ड्रेस के साथ बालों का खुला रखा और स्मोकी आईज, न्यूड लिप्स व ब्लश्ड चीक्स से अपनी खूबसूरत बढ़ाने का काम किया। 

PunjabKesari
डायमंड डैंगलर्स, एक स्टेटमेंट रिंग और सिल्वर कलर के सैंडल उनकी शान बढ़ा रहे थे। इससे एक दिन पहले श्लोका  ने क्रीम चिकनकारी वर्क स्कर्ट और ग्रीन कलर का हल्टर नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया था, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। 

Related News