05 MAYSUNDAY2024 5:42:50 AM
Nari

73 साल की उम्र में Mithun Chakraborty को आया ब्रेन स्ट्रोक, जानिए एक्टर की हेल्थ अपडेट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Feb, 2024 09:57 AM
73 साल की उम्र में Mithun Chakraborty को आया ब्रेन स्ट्रोक, जानिए एक्टर की हेल्थ अपडेट

अपने समय के मशहूर डांसर और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को लेकर कल एक बड़ी खबर सामने आई थी। 73 साल के एक्टर को सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें कल सुबह सीने में तेज दर्द और बैचेनी महसूस हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं अब hospital ने एक statement जारी करके कहा है कि एक्टर को Ischemic Cerebrovascular Stroke आया था। जो की एक ब्रेन स्ट्रोक है। कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में मिथुन का इलाज हो रहा है। कई डॉक्टर्स की टीम उनकी देखभाल में लगी हुई है। वो बेहतर महसूस कर रहे हैं और पूरी तरह से कॉन्शियस हैं। हालांकि, उन्हें थोड़ी कमजोरी है वो भी बॉडी के निचले हिस्से में।

PunjabKesari

पद्म भूषण से सम्मानित हो चुके हैं एक्टर

बता दें कुछ दिन पहले ही एक्टर को पद्म भूषण से सम्मानित किया गया है। ये उनके करियर का पहला पद्म सम्मान था और वो इसे पाकर बहुत खुश थे। उन्होंने कहा था, 'बहुत खुशी, बहुत आनंद, सब कुछ मिला के ऐसी फीलिंग है जो की मैं बयां नहीं कर सकता हूं। बहुत तकलीफों के बाद जब इतना बड़ा सम्मान मिलता है तो उसकी फीलिंग ही कुछ और होती है।'  इसके साथ ही एक्टर ने सब को शुक्रिया कहते हुए बोला था कि, 'मैं इस अवॉर्ड को डेडिकेट कर रहा हूं मेरे सारे फेंस को, इंडिया और पूरी दुनिया में जितने भी हैं। जो भी मुझे निस्वार्थ तरीके से प्यार करते हैं। मेरे शुभचिंतकों को , सबको मैं यह अवॉर्ड डेडिकेट कर रहा हूं। थैंक्यू मुझे इतना प्यार करने के लिए और इतनी रिस्पेक्ट देने के लिए।'

PunjabKesari

कर चुके हैं कई हिट फिल्मों में काम

 मिथुन ने अब तक करीब 350 फिल्मों में काम किया है, जिसमें हिंदी, बांगली, उड़िया, भोजपुरी और तमिल शामिल हैं। एक्टर आखिरी बार बंगाली फिल्म 'काबुलिवाला' में नजर आए थे। वहीं साल 2022 में वो हिट फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आए थे।
 

Related News