26 APRFRIDAY2024 12:02:53 AM
Nari

सैल्यूट: अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव 'मंत्री जी' ने अपने वार्ड में खुद लगाया पोछा

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 15 May, 2021 07:28 PM
सैल्यूट: अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव 'मंत्री जी' ने अपने वार्ड में खुद लगाया पोछा

कोरोना माहामारी की वजह से जहां लोग और रिश्तेदार दूर हो गए वहीं इस माहमारी में लोगों की ऐसी इंसानियत देखने को मिली जो आज से पहले कभी किसी ने न देखी ना सुनी। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक मंत्री जी की ऐसी तस्वीर वायरल हुई हैं जिस पर लोग यकीन नहीं कर पा रहें, क्योंकि अकसर हम अखबारों और टीवी पर भ्रष्ट मंत्रियों की खबरें देखी है, लेकिन इसी बीच इस 'मंत्री जी' ने ऐसी मिसाल लोगों के सामने पेश की हैं जिससे यह कहा जा सकता हैं कि पांचों उंगलियां बराबर नहीं होती यानि कि हर मंत्री की छवि एक जैसी नहीं होती।
 

बतां दें कि मिजोरम के ऊर्जा मंत्री आर. लालजिरलियाना 11 मई को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब हॉस्पिटल के कोरोना वार्ड से लालजिरलियाना की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वे वार्ड में साफ-सफाई करते नजर आ रहे हैं।
 

इस फोटो को कई लोगों ने ट्वीट किया है। फोटो में दिख रहा है कि मंत्री अस्पताल की गाउन पहने हुए हैं और हाथ में पोछा लेकर अस्पताल के वार्ड का फर्श साफ कर रहे हैं। अस्पताल का नाम जोराम मेडिकल कॉलेज बताया जा रहा है।
 

दिलचस्प बात ये है कि लालजिरलियाना इससे पहले भी अपनी सादगी के लिए चर्चा में रहे हैं। एक बार वे दिल्ली के मिजोरम हाउस में भी साफ-सफाई करने लगे थे, जो काफी चर्चा में रहा था,  फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती हैं। 

 

 

Related News