27 APRSATURDAY2024 1:43:56 PM
Nari

महिलाएं नहीं, पुरुष आपस में शेयर करते हैं ये बातें

  • Updated: 27 Mar, 2017 06:48 PM
महिलाएं नहीं, पुरुष आपस में शेयर करते हैं ये बातें

रिलैशनशिन:महिलाएं गौसिप करने की शौकीन होती हैं। हर महिला अपनी लाइफ से जुड़ी बातों को अपनी दोस्त के साथ शेयर करती है। महिलाएं अपने पति या फिर ब्वॉयफ्रेंड के साथ सिर्फ शॉपिंग और घर की बातें ही शेयर करती हैं। वहीं, पुरुष कई बातों को महिला से नहीं बल्कि अपने दोस्तों के साथ शेयर करना पसंद करते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि पुरुष आपस में क्या बातें शेयर करते हैं। 

1. महिलाओं की बातें
पुरुष एक-दूसरे से अपनी पत्नी या फिर गर्लफ्रैंड के बारे में बातें शेयर करते हैं। पुरुष महिलाओं के दोहरे नेचर के बारे में बात करते हैं। 

2. मैच
मैच के लिए पुरुष कुछ भी कर सकते है। इसके लिए वह नौकरी और रिश्ता दोनों को दांव में लगा देते है। कई महिलाएं मर्दों की मैच देखने की आदत से चिढ़ती भी हैं। मैच के कारण हुए झगड़ें को पुरुष अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं। 

3. पड़ोसन की तारीफ
पत्नी के सामने तो पुरुष पड़ोसन की तारीफ नहीं कर पाते लेकिन अपने दोस्त के साथ उसके बारे में कई बातें करते हैं। 

4. रूटीन
अधिकतर पुरुषों को अपनी रूटीन फॉलो करना बहुत पसंद होता है। औरतें के इमोशल ड्रामा उनकी रूटीन को खराब कर देती है, जिससे मर्द चिढ़ जाते हैं। इस बारे में वह अपने दोस्त से शेयर करते हैं।

5. बाथरूम में डिस्टर्ब करना
कुछ पुरुषों को बिल्कुल पसंद नहीं होता कि उन्हें कोई बाथरूम में डिस्टर्ब करें। वहीं, महिलाएं एेसा जरूर करती है। एेसे में पुरुष इस तरह की परेशानियां अपने दोस्तों के साथ शेयर करते है।
  

Related News