20 MAYMONDAY2024 9:58:02 AM
Nari

कश्मीरा के साथ स्ट्रांन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं Arti Singh, ननद-भाभी की जोड़ी से लें टिप्स

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Apr, 2024 04:11 PM
कश्मीरा के साथ स्ट्रांन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं Arti Singh, ननद-भाभी की जोड़ी से लें टिप्स

शादी के बाद लड़की का रिश्ता सिर्फ पति ही नहीं बल्कि घर के बाकी लोगों के साथ भी जुड़ता है। सास से लेकर ननद, ससुर देवर घर के हर सदस्य से लड़की का नया रिश्ता बनता है लेकिन इन सभी रिश्तों में से सबसे ज्यादा मजबूत रिश्ता ननद भाभी का होता है।  ननद और भाभी दोनों अपने रिश्ते को दिल से निभाती हैं हालांकि कई बार कुछ गलतफहमी होने के कारण रिश्तों में खट्टास आ जाती है लेकिन फिर भी दोनों का रिश्ता बहुत मजबूत होता है। आम लोग ही नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस और बी-टाउन अभिनेत्रियां भी अपनी ननद के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। टीवी एक्ट्रेस की बात करें तो आरती सिंह अपनी भाभी कश्मीरा के साथ बहुत प्यार करती हैं। तो चलिए आज आपको आरती और कश्मीरा के कुछ ऐसे टिप्स बताते हैं जिनसे आप भी अपना बॉन्ड मजबूत बना सकती हैं। आइए जानते हैं। 

भाभी को समझें 

घर में जब भी नई बहू आती है तो लोग अक्सर ज्यादा प्रेशर डालने लगते हैं लेकिन आप अपनी भाभी का ध्यान रखें। उस पर किसी भी तरह का प्रेशर न डालें। अपने रिश्तो को और मजबूत बनाने के लिए आप गिफ्ट दे सकते हैं। भाभी की मनपसंदीदा चीज आप उन्हें गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। इससे भी आपका आपसी बॉन्ड मजबूत बनेगा। 

PunjabKesari

आपस में बातें शेयर करें 

आप अपनी भाभी के साथ दोस्त की तरह रहने की कोशिश करें। एक-दूसरे के साथ बात करके आप अपनी परेशानी बता सकते हैं। अगर ननद को कोई परेशानी है तो वह अपनी भाभी को बता सकती है वहीं यदि भाभी को किसी चीज में समस्या आ रही है तो वह अपनी ननद के साथ बांट सकती है। एक-दूसरे से दिल की बात करने से आपके बॉन्ड मजबूत बनेगा। 

हमेशा करें मदद 

कई बार कुछ बातें लड़कियां अपने भाई या परिवार वालों के साथ नहीं कर पाती। ऐसे में आप अपनी ननद के साथ इतना रिश्ता मजबूत बनाएं ताकि वह कोई भी बात आपसे आसानी से कर सके। एक लड़की होने के नाते आपको हमेशा उसका साथ देना चाहिए। यदि आपकी ननद को कोई परेशानी है तो उसे समझें और उसका साथ देने की कोशिश करें।

PunjabKesari

एक-दूसरे पर लुटाएं प्यार 

हर छोटी से छोटी बात आप अपनी भाभी के साथ शेयर कर सकती हैं। आपकी भाभी उसे सुलझाने का प्रयास कर सकती है। ननद को यह अहसास करवाएं कि आप उनकी कितनी परवाह करते हैं। इस तरह वह आपके साथ दिल की हर बात शेयर करेगी। 

दोस्त बनें 

ननद और भाभी को हमेशा एक-दूसरे की दोस्त बनकर रहना चाहिए। दोनों एक-दूसरे को यह फील करवाएं कि आपका रिश्ता कितना खास है। आप ननद के साथ शॉपिंग पर जा सकती हैं डिनर पर या कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। क्वालिटी टाइम बिताएं इससे आपके रिश्ते में से दूरियां खत्म होगी और आप अच्छे से समझ पाएंगी। 

PunjabKesari

Related News