Twitter
You are hereNari

शादी से पहले मेगन को मिला सरप्राइज, तैयार हुआ Wax Statue!

शादी से पहले मेगन को मिला सरप्राइज, तैयार हुआ Wax Statue!
Views:- Thursday, May 10, 2018-6:59 PM

मई मेें प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की रॉयल वेडिंग पर हर किसी की नजर है। इस शादी की तैयारियों को लेकर हर दिन नई से नई खबरें सामने आ रही हैं। यह शादी 19 मई को होगी और शादी में बहुत खास मेहमान भी शामिल हो रहे हैं। वहीं, दुनिया भर से लोग इन दोनों को शादी के तोहफे भेजने की भी प्लानिंग कर रहे हैं और हाल ही में शादी के बंधन में बंधने वाले इस जोडे ने लोगों से अपील भी की थी कि वे उन्हें देने के लिए तौहफे पर पैसे खर्च करने की बजाए एनजीओ को दान में दें। इसमें से मुंबई के एक एनजीओ का नाम भी लिया गया था। 

PunjabKesari
इसी के साथ इस होने वाली इस शाही दूल्हन की वैक्स स्टैचू मैडन तूसाद स्टूडियो में बनाया गया है। मोम के इस पुतले में मेघन ने एम्बल्ड ग्रीन कलर की ड्रेस वही ड्रेस पहनी हुई है जो उन्होने सगाई के अनाउंसमेंट के वक्त पहनी हुई थी। इस P.A.R.O.S.H. स्टाइल ड्रेस में मेगन बहुत खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari
वैक्स स्टूडियो के देखने के लिए फ्री एंट्री भी रखी गई है लेकि यह सिर्फ उन लोगों के लिए है जो इस शाही शादी के दिन इस शादी का मेहमान होगा। इसे देखने के लिए यह छूट सिर्फ एक दिन के लिए ही होगी। आपको बता दें कि शादी के एक दिन पहले यानि 18 मई को यह पुतला लगाया जाएगा। 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP