03 MAYFRIDAY2024 5:13:10 AM
Nari

अच्छे पति साबित नहीं होते इन 3 राशियाें के पुरुष

  • Updated: 16 Dec, 2017 01:21 PM
अच्छे पति साबित नहीं होते इन 3 राशियाें के पुरुष

बेटी की शादी की उम्र हाेते ही माता-पिता उसके लिए एक अच्छे लड़के की तलाश शुरु कर देते हैं। बहुत सी लड़कियां खुद अपना जीवनसाथी चुनने के लिए स्वतंत्र हाेती हैं, परंतु जाे लड़का हम चुन रहे हैं, वह हमारे लिए एक अच्छा पति साबित हाेगा या नहीं यह कह पाना मुश्किल हाेता है। वहीं, ज्योतिष की मानें ताे तीन एेसी राशियां हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि इन राशियाें के लाेग एक अच्छे पति साबित नहीं हाे पाते। इसलिए अगर अाप भी अपने लिए एक अच्छे लड़की की तलाश में हैं, ताे इन तीन राशियाें के पुरुषाें काे लेकर थाेड़ी सावधानी बरतें। 
PunjabKesari
जानिए काैन से पुरुष नहीं बन पाते एक अच्छा पतिः-

1) मीन राशि
ज्योतिष की मानें तो इस राशि के पुरुष शादी के बाद अपनी पत्नी में तमाम तरह के दोष निकालने लगते हैं। इतना ही नहीं इस राशि वाले पुरुषों में अपनी पत्नी के प्रति असुरक्षा का भाव बना रहता है।

2) वृषभ राशि
इन्हें काफी शांत और अच्छे स्वभाव वाला माना जाता है। लेकिन इस राशि के पुरुष शादी के बाद अपना निजी मकसद पूरा करते हैं। ये अपनी पत्नी को धोखा नहीं देते, लेकिन इसके बावजूद दोनों के रिश्ते मन-मुटाव रहता हैं।

3) कन्या राशि
इस राशि के पुरुष काफी टैलेंटेड माने जाते हैं। लेकिन ज्योतिष की मानें ताे शादी के बाद ये अपनी पत्नी पर नियंत्रण बनाने की कोशिश करते हैं। इन्हें अपनी पत्नी की आवाज दबाने वाला माना जाता है।

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Related News