16 MAYTHURSDAY2024 2:11:13 AM
Nari

वृषभ राशि में हुआ गुरु का गोचर, इन राशियों पर पड़ेगा Negative प्रभाव

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 May, 2024 06:01 PM
वृषभ राशि में हुआ गुरु का गोचर, इन राशियों पर पड़ेगा Negative प्रभाव

ग्रह नक्षत्र अपनी चाल बदलते ही रहते हैं। ऐसे में इनकी चाल बदलने के कारण राशियों पर नेगेटिव असर होता है। अब आज ही गुरु ग्रह ने अपनी चाल बदली है। वह मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में आए हैं। ऐसे में उनके इस राशि में आने से कर्क के अलावा पांच राशियों पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है। खासतौर पर उनके करियर, शिक्षा और स्वास्थ्य पर नेगेटिव असर देखने को मिल सकता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐसी कौन सी राशियां है जिन पर गुरु के प्रभाव का नेगेटिव असर पड़ेगा

कन्या 

गुरु ग्रह का गोचर इस राशि के जातकों के लिए आर्थिक संकट पैदा कर सकता है। आपके खर्चे बढ़ सकते हैं ऐसे में आपकी बचत पर भी असर होगा। अपने खान-पान का ध्यान रखें क्योंकि आपकी सेहत खराब हो सकती है। परिवार की जरुरतों और फिजूलखर्ची के बीच अंतर समझें और बिना फालतू के खर्चों पर लगाम लगाएं। 

PunjabKesari

मकर 

गुरु ग्रह का राशि परिवर्तन इस राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन प्रभावित कर सकता है। घर और ऑफिस में आपको संतुलन बनाए रखने में परेशानी हो सकती है। गुरु ग्रह के कारण काम और पारिवारिक जीवन पर नेगेटिव असर होगा ऐसे में यह बातें आपके लिए तनाव का कारण बन सकती हैं। एक महीने के बाद आपका समय अनुकूल होगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें नहीं तो आपके लिए परेशानी खड़ी हो सकती है। 

वृश्चिक

इस राशि के जातकों को अपनी सेहत का खास ध्यान रखना चाहिए आपको पेट से जुड़ी समस्याएं परेशान कर सकती हैं। लापरवाही सेहत से जुड़ी आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। आपकी आमदनी और खर्चों का हिसाब खराब हो सकता है। आमदमी कम और आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। बेहिसाब खर्चों के कारण परेशानी बढ़ सकती है। 

PunjabKesari

कुंभ 

इस राशि के जातकों पर गुरु गोचर का मिलाजुला प्रभाव ही देखने को मिलेगा। आपकी आमदनी ज्यादा नहीं बढ़ेगी लेकिन आय थोड़ी नॉर्मल हो सकती हैं। आपको इस दौरान कुछ शारीरिक समस्याएं हो सकती हैं। आपके परिजन इस दौरान परेशान हो सकते हैं। 

कर्क 

इस राशि के जातकों पर  गुरु का राशि परिवर्तन नेगेटिव प्रभाव दिखाएगा। अपने पिता की सेहत का ध्यान रखें। गुरु के गोचर से आपके करियर में भी बड़े बदलाव हो सकते हैं हालांकि यदि आप खुद को इन बदलावों से बचाते हैं तो ही ठीक होगा। धैर्य  से आपको सभी काम आसान लगेंगे। हर काम आपका आसान होता जाएगा।

PunjabKesari

 

Related News