19 MAYSUNDAY2024 11:21:51 PM
Nari

अंकिता लोखंडे पर भड़की मनारा चोपड़ा, बोली - 'तुमसे ज्यादा फिल्में तो मैंने की हैं....'

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Oct, 2023 05:19 PM
अंकिता लोखंडे पर भड़की मनारा चोपड़ा, बोली - 'तुमसे ज्यादा फिल्में तो मैंने की हैं....'

टीवी का मॉस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग-बॉस 17 शुरु हो चुका है। इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं क्योंकि इस दौरान उन्हें कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे जो देखने को मिलते हैं। अभी नया सीजन शुरु हुए कुछ ही दिन हुए हैं कि शो में शामिल हुए कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस के सीजन में बनी नई सहेलियां अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा में बहस हो गई हैं। दोनों की बहस इतनी बढ़ गई कि मनारा ने अंकिता की प्रोफेशनल लाइफ पर सवाल उठा दिए। 

बिग बॉस ने बदले नियम 

बिग बॉस ने हाल ही में सभी घरवालों को अपने नए नियम बताकर बवाल मचा दिया है। उन्होंने ऐलान किया है कि अब दिल, दिमाग और दम घर को अपना-अपना खाना खुद बनाना पड़ेगा। इन तीनों को खाना बनाने के लिए निश्चित समय भी दिया जाएगा। इस निश्चित समय के बाद बिग बॉस गैस की सप्लाई कर कर देंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकिता ने बताई ड्यूटी 

इसी के बाद अंकिता लोखंडे किचन की ड्यूटी को बांटने के लिए दिमाग वाले घर में जाती हैं। दिमाग वाले घर में रिंकू धवन, जिगना वोहरा, खानजादी और मनारा चोपड़ा बैठी होती हैं। अंकिता आकर अपनी बात कहती हैं जाने से पहले एक्ट्रेस जिगना और रिंकू से कहती हैं कि आप दोनों से बात करने आई थी क्योंकि मनारा तो बच्ची है आप लोग इसे संभाल लेना। अंकिता की इसी बात से मनारा नाराज हो जाती हैं।

भड़की मनारा का फूटा गुस्सा 

अंकिता लोखंडे के जाने के बाद मनारा बोलती हैं कि वह कोई बच्ची नहीं है और बहुत कुछ समझती और जानती हैं। मनारा ने आगे यह भी कहा कि मैंने आपसे ज्यादा फिल्में की हैं। अंकिता को चालाक बताते हुए मनारा जिगना से कहती हैं वो इतनी चालाक है कि पहले की तरह फिर से जिगना जी आपको यूज करके निकल जाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकिता ने की मनारा को समझाने की कोशिश 

मनारा को नाराज देखकर अंकिता उन्हें समझाने की कोशिश भी करती हैं कि वह उनकी बातों का गलत मतलब न निकालें क्योंकि उनका इरादा गलत नहीं था। हालांकि इसके बाद भी मनारा का गुस्सा कम नहीं होता। इसके बाद अंकिता अपने पिता की कसम भी खाती हैं कि उन्होंने मनारा को कोई ताना नहीं मारा है। मनारा को बाद में रिंकू धवन भी समझाती हैं अंकिता शायद सही कह रही हैं क्योंकि वो अपने पिता की झूठी कसम नहीं खाएंगी।

PunjabKesari

Related News