20 MAYMONDAY2024 2:15:10 PM
Nari

हीरामंडी की शूटिंग के दौरान डिप्रेशन में थी मनीषा कोइराला, घंटों सैट पर बैठी रहती थी एक्ट्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 May, 2024 12:09 PM
हीरामंडी की शूटिंग के दौरान डिप्रेशन में थी मनीषा कोइराला, घंटों सैट पर बैठी रहती थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला वेबसीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार की शूटिंग के दौरान डिप्रेशन में थीं। इस वेबसीरीज में  सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा ,संजीदा शेख फरदीन खान और शेखर सुमम जैसे कलाकार शामिल हैं, इसमें मनीषा कोइराला के रोल की काफी तारीफ हो रही है। उन्होंने मल्लिका जान का शानदार किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)


मनीषा कोईराला ने बताया है कि वह हीरामंडी द डायमंड बाजार की शूटिंग के दौरान डिप्रेशन में थीं। शूटिंग के दौरान उन्हें बस यही लग रहा था कि कैसे भी करके यह वक्त निकल जाए और इसके बाद अपनी सेहत पर ध्यान दिया जाए। अभिनेत्री ने मल्लिका जान के किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की थी। उनके सामने एक चुनौती तो यही थी कि उन्हें उर्दू बोलनी नहीं आती थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


मनीषा कोईराला ने बताया था कि कैसे उन्हे भंसाली के साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा- मैं नेपाल में गार्डनिंग कर रही थी जब मुझे संजय लीला भंसाली के ऑफिस से कॉल आया। भंसाली ने कॉल पर कहा था- 'मनीषा, तुम्हारे लिए एक अच्छा रोल है, बस स्क्रिप्ट पढ़ लो.' मैं बहुत ज्यादा खुश थी, मैंने उनके साथ काम करने का सपना देखना भी बंद कर दिया था.'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


बताया जा रहा है कि अच्छा शॉट देने के लिए मनीषा, सात घंटे तक सेट पर बैठी रही थीं। उन्होंने  इससे पूर्व संजय लीला भंसाली के साथ वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म खामोशी द म्यूजिकल में काम किया था। इस फिल्म से संजय लीला भंसाली ने बतौर निर्देशक डेब्यू किया था। फिल्म खामोशी द म्यूजिकल में सलमान खान और नाना पाटेकर ने भी अहम भूमिका निभायी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


'सौदागर', '1942 : अ लव स्टोरी' और 'बॉम्बे' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं मनीषा को दिसंबर, 2012 में ओवेरियन कैंसर हो गया था। इसके बाद वो अमेरिका चली गईं और वहां करीब 6 महीने तक उनका इलाज चला। वहीं इससे पहले यह भी खबरें चली थी कि 2000 के बाद मनीषा को नशे की लत लग गई थी, जिसके कारएा उन्होंने अच्छी फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए थे। 

Related News