19 MARTUESDAY2024 3:50:21 AM
Nari

Bridal के लिए बेस्ट है सेलेब्स से इंस्पायर्ड ये डिजाइनर मंगलसूत्र

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 13 May, 2021 07:46 PM
Bridal के लिए बेस्ट है सेलेब्स से इंस्पायर्ड ये डिजाइनर मंगलसूत्र

शादियों का सीजन एक बार फिर से शुरू हो चुका है, और ऐसे में सबसे ज्यादा शाॅपिंग का क्रेज ब्राईडल को रहता है। मार्केट में आज कल ब्राइडल लहंगे से लेकर ब्राइडल सैंडल तक कई तरह की वैराइटी मिल जाती है। शादी में एक ब्राईडल के लिए शाॅपिंग की लिस्ट बहुत लंबी होती है जैसे कि लहंगा, हेयरस्टाइल, मेकअप, चूड़ा, गहनों का डिजाइन आदि लेकिन इस बीच सबसे स्पेशल शाॅपिंग मंगलसूत्र की रहती है, क्योंकि मंगलसूत्र हमेशा पहनना होता है और इसलिए इसका डिजाइन बहुत ही ध्यान से चुनना होता है। अगर आप भी परफेक्ट और कुछ हट कर मंगलसूत्र पहनने पसंद करती हैं तो आइए आपको बताते हैं लेटेस्ट ट्रेंड्स के बारे में जो सेलेब्स से इंस्पायर्ड हैं-
 

ट्रेडिशनल के लिए पहनें बंगाली रॉयल मंगलसूत्र
अगर आप अपने मंगलसूत्र को ट्रेडिशनल अवतार में पहनना पसंद करती हैं तो आप डिजाइनर सब्यसाची के सबसे ज्यादा फेमस मंगलसूत्र बंगाली रॉयल मंगलसूत्र को सेलेक्ट कर सकते हैं। इस मंगलसूत्र की खासियत यह है कि इसमें हीरा और पन्ना दोनों लगे होते हैं, जोकि बेहद शुभ होता है।


PunjabKesari
 

मिनिमल लुक के लिए पहनें सॉलिटेयर मंगलसूत्र
अगर आप भी बाॅलीवुड सेलेब्स से इंस्पायर्ड मंगलसूत्र पहनना पसंद करती हैं जिसमें आप मिनिमल लुक में नज़र आए तो तो सॉलिटेयर मंगलसूत्र को सेलेक्ट कर सकतें है। दीपिका पादुकोण ने भी अपनी शादी में सॉलिटेयर मंगलसूत्र ही वियर किया था। ऐसे मंगलसूत्र को आप अपनी इंगेजमेंट रिंग के साथ मैच करते हुए भी बनवा सकती हैं। गले में सिर्फ एक सॉलिटेयर हीरा चमकता हुआ बेहद खूबसूरत लगता है। 

PunjabKesari

 सनसाइन वाले एलिगेंट मंगलसूत्र 
सनसाइन वाले एलिगेंट मंगलसूत्र को सोनम कपूर ने अपनी शादी में पहन इसे अलग ही ट्रेंड सेट कर दिया था। सोनम के मंगलसूत्र में सनसाइन के साथ ही एक सॉलिटेयर डायमंड भी लगा हुआ था। जो बेहद यूनिक और खूबसीरत दिखाई दे रहा था। सोनम की शादी के बाद यह मंगलसूत्र डिजाइन्स बहुत ही फेमस हो गए हैं। आप भी अपने हिसाब से इन मंगलसूत्र डिजाइन्स को कस्टमाइज करवा सकते हैं।


PunjabKesari

ट्रैंड में आया एलिगेंट ईवल आई मंगलसूत्र
आजकल के ट्रैंड में डायमंड, सॉलिटेयर के अलावा ईवल आई मंगलसूत्र का भी खूब क्रेज है। इसे लोग मंगलसूत्र के अलावा ब्रेसलेट के तौर पर पहनना ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आप अपने लिए बहुत डेलिकेट सा मंगलसूत्र चुनना चाहती हैं और नजर लगने से बचना चाहते हैं तो यह मंगलसूत्र आपके लिए परफेक्ट हो सकता है।

PunjabKesari

Related News