04 JUNTHURSDAY2020 4:55:07 AM
Nari

Corona: दवा टेस्टिंग के लिए युवक ने की शरीर दान की पेशकश, मोदी को लिखा पत्र

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 13 May, 2020 01:57 PM
Corona: दवा टेस्टिंग के लिए युवक ने की शरीर दान की पेशकश, मोदी को लिखा पत्र

देश में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है कोरोना महामारी पर मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन किया। भारत में अब तक इसके 67 हजार मामले सामने चुके है। कोरोना के इलाज के लिए बहुत से देश वैक्सीन बनाने का दावा कर चुके है़ लेकिन अभी तक इसकी कोई वैक्सीन सामने नही आई है। 

वहीं एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक व्यक्ति ने वैक्सीन के परीक्षण के लिए खुद का शरीर दान देने की पेशकश की। मामला हरियाणा के सिरसा जिले के भुटरवाला गांव का है जहां 27 वर्षीय युवक गणेश चावरिया ने कोरोना वायरस की वैक्सीन के परीक्षण के लिए अपना शरीर दान देने की पेशकश की। 

PunjabKesari

इतना ही नही युवक ने प्रधानमंत्री मोदी  को पत्र लिखा जिसमें उसने लिखा कोरोना एक वैश्विक महामारी है और इस पर काबू पाना बहुत जरूरी है। देश के वैज्ञानिक व चिकित्सक इस पर काबू पाने की लिए प्रयास कर रहे है और इस दवा का मानव शरीर पर परीक्षण भी अनिवार्य होगा ऐसे में मैं अपना शरीर दान देने के लिए तैयार हूं। इतना ही नहीं व्यक्ति ने पत्र में ये तक लिखा कि अगर दवा परीक्षण वक्त उसकी जान भी चली जाती है तो भी उसे कोई दिक्कत नही है बल्कि उसे खुशी होगी कि वो देश के काम आया।

Related News