03 MAYFRIDAY2024 9:44:07 AM
Nari

अर्जुन नहीं किसी और को मलाइका ने कर दिया 'हां', लोग बोले- भगवान उसकी आत्मा को शांति दे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Nov, 2022 09:47 AM
अर्जुन नहीं किसी और को मलाइका ने कर दिया 'हां', लोग बोले- भगवान उसकी आत्मा को शांति दे

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा चर्चा में ना रहे ऐसा तो हो नहीं सकता। इन दिनाें वह हां ओर ना को लेकर सुर्खियों बटाेर रही है। अपनी एक पोस्ट में मलाइका ने कुछ ऐसा लिख दिया जिसे देखकर फैंस कयास लगा रहे है कि वह जल्द ही अर्जुन की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। हालांकि कुछ देर बाद ही उन्होंने लोगों का भ्रम तोड़ दिया।

PunjabKesari
हुआ यूं कि मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक शरमाते हुए तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में लिखा था- मैंने हां कह दिया। बस..यही पोस्ट देख लोगों ने उनसे सवाल करने शुरु कर दिए क्या उन्होंने शादी के लिए हां कह दिया। कई लोगों ने तो मलाइका को बधाई देनी भी शुरु कर दी। इस पोस्ट के चार घंटे बाद उन्हे एक और पोस्ट शेयर कर बताना पड़ा कि आखिर उन्होंने हां क्यों कही थी। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने ये क्लियर कर दिया कि पिछला पोस्ट किसी भी तरह उनकी शादी या उनकी सगाई से जुड़ा नहीं है। उन्होंने लिखा-, 'मैंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ अपने नए रियलिटी शो के लिए हां कहा है, जहां आप मुझे करीब से और व्यक्तिगत रूप से जान पाएंगे, जैसा पहले कभी नहीं हुआ है। हम्म, रुको, आप लोगों को क्या लगा कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं? 5 दिसंबर से शो स्ट्रीम करेगा'।

PunjabKesari
इस पोस्ट के बाद लोगों ने अर्जुन को इसलिए बधाइयां देनी शुरू कर दी कि वह बच गए हैं। एक यूजर ने लिखा-  'भगवान उन लोगों की आत्मा को शांति दे जिन्होंने सोचा था कि मलाइका ने अर्जुन को हां कह दी है'। एक अन्य ने लिखा- 'मुझे पहले ही पता था कि ऐसा कुछ होने वाला है, 'चलो अर्जुन बच गया'।  बता दें कि लवबर्ड्स अर्जुन और मलाइका ने 2019 में अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पब्लिकली अपने प्यार का इजहार करने से भी कभी नहीं कतराते हैं।

PunjabKesari
वहीं मलाइका ने अपने नए शो को लेकर कहा-'बहुत लंबे समय तक पूरी दुनिया ने मुझे सिर्फ सोशल मीडिया के माध्यम से जाना है। मगर अब मैं इससे आगे बढ़कर कुछ एक्सप्लोर करने के लिए एक्साइटेड हूं।  मैं अपने शो 'मूविंग विद मलाइका' के माध्यम से अपने और अपने फैंस के बीच के बैरियर को तोड़ना चाहती हूं. ताकि वो मेरे बारे में और जान सकें। 

Related News