17 MAYFRIDAY2024 9:25:25 AM
Nari

सांवली लड़कियां ट्राई करें Sayani Gupta की मेकअप टिप्स, नहीं हटेगी किसी की नजर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Oct, 2023 12:03 PM
सांवली लड़कियां ट्राई करें Sayani Gupta की मेकअप टिप्स, नहीं हटेगी किसी की नजर

एक्ट्रेस सयानी गुप्ता अपनी लाजवाब एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरत ग्लोइंग स्किन के लिए भी जानी जाती हैं। वो अपनी सांवली त्वचा को बेहतरीन तरीके से फ्लॉन्ट करती हैं।  उनका पर्सनल स्टाइल और खासकर के मेकअप उन महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन हैं जो सांवली हैं। आइए आपको बताते हैं सयानी गुप्त के मेकअप टिप्स...

PunjabKesari

ना करना भूलें हाइलाइट

अपनी स्किन को अच्छे से मॉइस्चराइज करके सही तरीके से हाइलाइट करें। इससे स्किन को ऑल- ओवर नेचुरल शाइन देने में मदद मिलेगी। एक्ट्रेस इस बात का सबूत हैं कि ब्राउन स्किन कितनी अच्छी और सुनहरी दिखती हैं, जब ये नेचुरल होती है।

PunjabKesari

मैट रेड लिपस्टिक है बेस्ट

डार्क या सांवली स्किन के लिए रेड लिपस्टिक बेस्ट है। आपको शीयर रेड लिपस्टिक की जगह मैट पिगमेंटेड रेड लिपस्टिक ट्राई करनी चाहिए। इससे आप बोल्ड एंड ब्यूटिफुल दिखेंगी।

PunjabKesari

रेड आईशैडो

सुनने में तो रेड आईशैडो काफी बोल्ड और ऐजी लगता है। लेकिन सांवली स्किन के लिए रेड आई मेकअप सबसे बेस्ट होता है। ऐसा इसलिए क्योंक् रेड आई मेकअप ब्राउन स्किन में गोल्डन और ऑलिव अंडरटोन्स पर बहुत जंचता है।

स्किन टोन के हिसाब से चुनें फाउंडेशन 

कई बार हमें समझ नहीं आता है कौन सी फाउंडेशन हमारी स्किन टोन को मैच करती हैं और लाइट शेड ले लेते हैं, जिससे हमारी चेहरे की  स्किन बाकी बॉडी से लाइट दिखने लगती है। इसलिए अपने स्किन टोन के हिसाब से सही शेड चुनने के लिए सयानी गुप्ता की ट्रिक अपनाएं। वो फाउंडेशन चुनें जो आपका चेस्ट की स्किन से मैच करता हो। ताकि आपका चेहरा आपकी बाकी बॉडी से अलग ना दिखे।

PunjabKesari
  

Related News