02 AUGMONDAY2021 5:01:30 AM
Nari

माधुरी से भी खूबसूरत हैं उनकी बहनें, पर्दे के पीछे रहकर बहन को बनाया Star

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Jun, 2021 06:45 PM
माधुरी से भी खूबसूरत हैं उनकी बहनें, पर्दे के पीछे रहकर बहन को बनाया Star

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के पति व बच्चों के बारे में तो सब जानते ही हैं लेकिन आज के इस पैकेज में हम आपको उनकी बहनों के बारे में बताएगे। दरअसल, खुद माधुरी का स्टारडम इतना ज्यादा है कि किसी का उनके परिवार की ओर ध्यान गया ही नहीं चलिए हम आपको बताते है कौन है उनकी बहनें और क्या करती है...

PunjabKesari

शंकर दीक्षित और स्नेहलता दीक्षित के घर जन्मी माधुरी दीक्षित की 2 बहनें और एक भाई। उनकी बहनों का नाम रूपा दीक्षित और भारती दीक्षित हैं और भाई का नाम अजीत दीक्षित। माधुरी अपने भाई बहनों में सबसे छोटी हैं। माधुरी को सुपरस्टार बनने में उनके परिवार का हाथ है। स्क्रीन पर भले ही माधुरी छाई रहती हो लेकिन पर्दे के पीछे उनकी बहनें उनका स्पोर्ट सिस्टम थी। माधुरी की बहनें भी खुद ट्रेंड कथक डांसर है लेकिन माधुरी को एक्ट्रेस बनाने के लिए उन्होंने खुद फिल्मों में काम नहीं किया। उनका फोकस बस अपनी बहन को एक सफल एक्ट्रेस बनाना था। हालांकि, अब माधुरी की दोनों बहनें भी सेटल हो चुकी हैं। खूबसूरती में भी माधुरी की बहनें उनसे कम नहीं।

PunjabKesari

बचपन से ही माधुरी और उनकी बहनों ने शास्त्रीय नृत्य सीखा था और दोनों हमशक्ल ही लगती हैं। माधुरी की बहनों को लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है। माधुरी की दोनों बहने सेटल हो चुकी है लेकिन इन दिनों वो कहां पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं है हालांकि माधुरी की आज भी अपनी बहनों के साथ अच्छी बॉडिंग है।

PunjabKesari

बता दें कि माधुरी दीक्षित का रिश्ता उनके भाई अजीत ने करवाया। माधुरी श्रीराम नेने से विदेश में मिली थी और उस वक्त उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं थी कि माधुरी एक फेमस एक्ट्रेस है और यही श्रीराम नेने की यही खूबी एक्ट्रेस को भा गई और उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। आज माधुरी खुशहाल जिंदगी जी रही है उनके अपने ससुरालवाले और मायकेवालों दोनों से अच्छी खासी बॉडिंग है।

Related News