20 MAYMONDAY2024 10:14:21 AM
Nari

50 प्लस में भी दिखेंगी हसीन, जब रीक्रिएट करेंगी Madhuri Dixit की ये शानदार लुक्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 May, 2024 03:59 PM
50 प्लस में भी दिखेंगी हसीन, जब रीक्रिएट करेंगी Madhuri Dixit की ये शानदार लुक्स

धक- धक गर्ल माधुरी दीक्षित 50 प्लस की होकर भी बेहद खूबसूरत हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल में महिलाओं को खूब पसंद आता है। उनके वॉर्डरोब में आपको एक से बढ़कर एक खूबसूरत ड्रेसेज मिल जाएंगी तो उनकी खूबसूरती पर 4 चांद लगा देती हैं। अगर इस वेडिंग सीजन आप भी चाहती हैं कि सब आपके फैशन सेंस की तारीफ करें तो एक्ट्रेस की ये लुक्स को रीक्रिएट करें।  


एक्ट्रेस की लाइट पर्पल की ये embroidery वाली गाउन आपकी स्टाइल को अपग्रेड कर देगी। इस ड्रेस में क्योंकि हैवी वर्क है तो ज्वैलरी मिनिमल रखें। आंखों में बड़े- बड़े झुमके अच्छे लगेंगे। बालों की फिशटेल बना सकती हैं और मेसी बना भी अच्छे लगेगा। मेकअप शिमरी और लाइट रखें। यकीन मानिए आप पार्टी की जान बन जाएंगी।

PunjabKesari

अगर आप गर्मियों को देखते हुए कुछ लाइट तलाश कर रही हैं तो माधुरी का ये लहंगा बेहतरीन चॉइज है। कॉटन का ये फॉलोरल  प्रिंट लहंगा आपको सोबर लुक देगा।इसके साथ आप सिल्वर ज्वैलरी और चौकर पहन सकती हैं। डॉर्क आईशैडो के साथ लुक कंप्लीट करें।

PunjabKesari

इंडो- वेस्टर्न में ये सर्ग के साथ लहंगे वाली ड्रेस में खूब डिमांड में है। सबसे अच्छी बात ये है कि ये 50 प्लस की महिलाओं पर भी सूट करती है, अगर अच्छे से कैरी की जाए तो। इस येलो ड्रेस के साथ emerald jewelry पेयर कर सकती हैं। बालों में लाइट curls बनाएं। 

PunjabKesari

वैसे तो बाजार में कई तरह के गाउन मिलते हैं, लेकिन इस तरह का गाउन उम्र के लिहाज से बेहद सोबर लगेगा। इसके साथ डायमंड ज्वैलरी पेयर करें। बालों को बन बनाएं । आप किसी रानी  से कम नहीं लगेंगी।

PunjabKesari

अगर आप बेसिक साड़ी पहनकर बोर हो गईं हैं तो ये लहंगा-कम साड़ी ट्राई करें। इसका  रफल वाला दुपट्टा ड्रेस को और ज्यादा खूबसूरत बनता है। इसके साथ पर्ल वाली ज्वैलरी अच्छी लगेगी। व्हाइट साड़ी के साथ ब्राइट मेकअप अच्छा लगेगा।

PunjabKesari

साड़ी के साछ मैंचिंग जैकेट वाला ये लुक भी आपको खूब सूट करेगा। इसमें ज्वैलरी मिनिमल रखें और बालों की पोनी बना लें। ये बेहद ही रॉयल लुक है।

PunjabKesari

Related News