04 MAYSATURDAY2024 12:50:23 AM
Nari

Katrina-Deepika की राह पर चली Kriti ! बर्थडे के मौके पर लॉन्च किया अपना Beauty Brand

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 Jul, 2023 11:09 AM
Katrina-Deepika की राह पर चली Kriti ! बर्थडे के मौके पर लॉन्च किया अपना Beauty Brand

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वहीं अब वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक बिजनेसवुमन भी बन गई हैं। Production हाउस खोलने हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपना ब्यूटी ब्रांड भी launch किया है।

PunjabKesari

अपने बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ब्यूटी ब्रांड के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि फाइनली मेरा बर्थडे आ गया है। इसी  के साथ मेरा ब्यूटी ब्रांड हाइफन भी लॉन्च हो गया है। इसके जरिए में स्किन केयर से लेकर अपने शौक को को अब अपने पैशन में बदल लिया है। आपको बता दें कि कृति काफी समय से अपनी ब्रांड पर काम कर रही थी ताकि अपने बर्थडे के दिन इसे लॉन्च कर सके और अपने आपको बर्थडे गिफ्ट के तौर पर दे सके।

कृति सेनन का ब्रांड है बजट फ्रेंडली

एक्ट्रेस ने लोगों को ध्यान में रखकर अपने ब्यूटी प्रोडक्ट को बजट फ्रेंडली भी बनाया है, ताकि हर एक महिला इसे खरीदकर खूबसूरत दिख सके। वेबासाइट में नजर आ रहे सारे प्रोडक्ट्स की कीमत 449 से लेकर 649 रुपए तक ही है। ये सारे प्रोडक्ट इको-फ्रेंडली है। यहां पर आपको एसपीएफ क्रीम, सीरम जैसे कई सारे स्किन केयर प्रोडक्ट्स मिल जाएंगे। वहीं एक्ट्रेस ने हर स्किन टाइप का भी ध्यान रखा है।

आप इसमें मिलने वाले प्रोडक्ट की सही जानकारी वेबसाइट पर जाकर ले सकती हैं। इसके लिए उन्होंने लिंक भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसका इस्तेमाल करके आप कृति की वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं।

 

PunjabKesari

कृति सेनन के फिल्मी करियर की बात करें तो वह आने वाले दिनों में फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी। इनके साथ इस फिल्म में करीना और तब्बू भी दिखाई देगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है एकता कपूर और रिया कपूर ने। इसके अलावा वो शाहिद कपूर के साथ एक अनाम फिल्म और अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ के साथ एक फिल्म में नजर आएगी। 

 

Related News