29 APRMONDAY2024 11:37:41 PM
Nari

बनारस घाट में रैंप पर उतरे कृति-रणवीर, मनीष मल्हौत्रा की इस कलेक्शन के लिए बिखेरा जलवा

  • Edited By palak,
  • Updated: 16 Apr, 2024 01:01 PM

एक्टर रणवीर सिंह और कृति सेनन हाल ही में काशी बनारस पहुंचे थे। इस दौरान दोनों को फैंस का काफी प्यार भी मिला था, लेकिन दोनों बी-टाउन स्टार्स वहां पर किसी खास मक्सद के साथ पहुंचे थे। दरअसल 14 अप्रैल की रात धरोहर काशी की फैशन शो का आयोजन किया गया था। इस फैशन शो का हिस्सा बनने ही रणवीर और कृति काशी पहुंचे थे। यह फैशन शो बनारसी कल्चर की थीम पर आयोजित था। तो चलिए डालते हैं दोनों स्टार्स की लुक पर एक नजर। 

मनीष मल्हौत्रा ने किया फैशन शो आयोजित 

काशी के गंगा घाट पर इंडियन माइनॉरिटी फाउंडेशन की ओर से दो दिनों का धरोहर काशी की कार्यक्रम रखा गया था। इस शो की थीम बनारस के कल्चर को रिप्रेजेंट करना था। फैशन शो में मनीष मल्हौत्रा के द्वारा तैयार किए गए बनारसी हस्तशिल्प वाले कपड़ों के 40 से ज्यादा मोडलों ने पहना। बनारसी हस्तशिल्प को बढ़ावा देने के लिए संग्रह लांच किया। साथ ही इस दौरान उन्होंने काशी के 15 बुनकरों को अपने साथ जोड़ने की भी इस दौरान घोषणा की है।

रेड कलर के लहंगे में दिखी कृति 

वहीं लुक की बात करें तो इस दौरान कृति सेनन ने रेड कलर का लहंगा पहना था। हाथों में गजरे से बने कलीरे, माथे पर टीका, कानों में ईयररिंग्स, लाल बिंदी लगाए कृति बेहद प्यारी लग रही थी। मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

रणवीर के लुक की बात करें तो वह इस दौरान सिल्क स्टाइल शेरवानी में बेहद डैशिंग नजर आए। पर्पल कलर की शेरवानी में रणवीर काफी हैंडसम लग रहे थे। इस दौरान दोनों ने खूब पोज भी दिए। 

और भी लोग हुए शामिल 

कार्यक्रम में 20 देशों के राजनयिक और राजदूत, फैशन डिजाइनर, फिल्मी हस्तियां और बुनकर समुदाय संघों के प्रमुख और आइएमएफ के कन्वीनर और राज्यसभा सदस्य सतनाम सिंह संधू भी शामिल हुए। मनीष मल्हौत्रा ने बनारसी हस्तशिल्प को बढ़ावा देने के लिए इस संग्रह का लॉन्च किया। साथ ही इस दौरान उन्होंने 15 बुनकरों भी अपने साथ जोड़ने की घोषणा की है। मनीष मल्हौत्रा ने कहा कि वह बनारसी हस्तशिल्प के लिए समर्पित स्टोर को पूरे देश में खोलेंगे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News