04 DECSATURDAY2021 1:07:17 PM
Life Style

जानिए कौन हैं Vicky Jain, जिनकी दुल्हनियां बनने वाली हैं Ankita Lokhande

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 18 Nov, 2021 12:56 PM

बी-टाउन में भई इन दिनों शादियों का सीजन शुरू है। कल ही टीवी की प्रीता यानि श्रद्धा आर्या शादी के बंधन में बंध गई और दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे भी जल्दी ही दुल्हनियां बनने वाली है। अंकिता लोखंडे ने अपनी गर्ल गैंग को बैचुलर पार्टी दी और खूब मस्ती की। उनकी और गर्ल गैंग की मस्ती करते की वीडियो इस समय खूब सुर्खियों में छाई हुई है। बता दें कि टीवी एक्ट्रेसेस रश्मि देसाई, माही विज, सृष्टि रोडे, मृणाल ठाकुर और उनकी कुछ और को-स्टार बेचुलर पार्टी में शामिल हुई।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो अंकिता और विक्की की शादी 12-13-14 दिसंबर को हो सकती है लेकिन तैयारियां तो अभी से शुरू है। कहा जा रहा है कि दोनों मुंबई में सात फेरे लेंगे और उनकी शादी मुंबई में किसी फाइव स्टार हॉटल में ही होगी। अंकिता अपने BF पर खूब प्यार लुटाती नजर आती थी। अंकिता लोखंडे,  इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी विक्की के साथ कई वीडियोज शेयर करती ही रहती थी। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती थी। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता बुरी तरह टूट गई थी लेकिन विक्की ने उन्हें संभाला। एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था, 'मुझे साजन के घर जाना है, मैं जल्द ही पत्नी बनना चाहती हूं'

PunjabKesari

अंकिता के चाहने वाले बहुत से फैंस ये जानना चाहते हैं कि वह जिनसे शादी करने वाली हैं वो हैं कौन? तो चलिए इस पैकेज में विक्की जैन के बारे में ही बताते हैं। विक्की जैन जो पिछले 3 साल से अंकिता को डेट कर रहे थे, वह मूल रूप से तो छतीसगढ़ से ताल्लुक रखते हैं और बिजनेसमेन परिवार से हैं और वह भी पेशे से बिजनेसमेन हैं। अंकिता और विक्की की मुलाकात एक कॉमन फ्रैंड के जरिए हुई और ये मुलाकातें प्यार में बदल गई। छतीसगढ़ के रायपुर में एक इंडस्ट्रियल फैमिली में जन्मे विक्की के पिता विनोद कुमार जैन और मां रंजना जैन दोनों ही बिजनेस पर्सन रहे हैं। उनका एक बड़ा भाई है विशाल जैन जो रेडियोलॉजिस्ट और एजुकेशेनिस्ट है और एक बहन जिनका नाम वर्षा जैन है।

PunjabKesari

विक्की ने अपनी स्कूलिंग छतीसगढ़ से ही की,  फिर आगे की पढ़ाई के लिए वह पूणे आ गए, जहां सावित्रीबाई फूले पूणे यूनिवर्सिटी से उन्होंने इक्नोमिक्स में ग्रेजुएशन की और मुंबई में जमुनालाल इंस्टीट्यूट से एमबीए की डिग्री ली। इसके बाद उन्होंने अपना वुडन कॉल का फैमिली बिजनेस संभालना शुरू किया। वह महावीर इंस्पायर हाउस के मैनेंजिंग डायरेक्टर भी है। इसी के साथ विक्की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं वह Mumbai tiger team जो की स्पोर्ट्स रिएलिटी एंटरटेनमेंट शो करवाती है के भी मालिक है।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अंकिता से पहले साल 2012 में उनका नाम एक्ट्रेस व सिंगर टिया बाजपेयी से जुड़ा था। लेकिन 2017 में होली बैश के दौरान अंकिता और विक्की की तस्वीरें वायरल हु थी जिसके बाद अंकिता ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया।  साल 1019 में अंकिता के लिए विक्की ने 8 BHK फ्लैट खरीदा और 2020 में अंकिता को एक डायमंड रिंग पहनाई। इस रिंग की झलक जैसे ही अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की, तस्वीरें खूब वायरल हो गई।

 

ट्रेवलिंग, रीडिंग और स्विमिंग का शौंक रखने वाले विक्की जैन वेजिटेरियन हैं और एनिमल लवर हैं। विक्की 24 कैरेट सोने के आईफोन के यूनिक एडिशन के भी मालिक हैं। तो यह है विक्की जैन जिनकी दुल्हनियां बनने जा रही है अंकिता लोखंडे। आपको ये जोड़ी कैसे लगती है हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

 

Related News