Twitter
You are hereNari

अनुष्का की ग्लोइंग व फ्लॉलेस स्किन का सीक्रेट है कोकोआ बटर

अनुष्का की ग्लोइंग व फ्लॉलेस स्किन का सीक्रेट है कोकोआ बटर
Views:- Friday, December 7, 2018-12:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी बिंदास अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। एक्टिंग के साथ-साथ अनुष्का की खूबसूरती के दीवाने भी हजारों हैं। पर्दे पर खूबसूरत दिखने वाली अनुष्का शर्मा रियल लाइफ में भी ग्लोइंग व फ्लॉलेस स्किन की मल्लिका हैं। ऐसे में हर लड़की उनका ब्यूटी सीक्रेट्स जानना चाहती हैं। अगर आप भी चमकदार व दाग-धब्बों से रहित त्वचा चाहती है तो चलिए आज हम आपको अनुष्का के ब्यूटी सीक्रेट्स बताते हैं जिन्हें आप भी फॉलो कर सकती हैं।  

रूटीन डाइट पर देती है खास ध्यान 

अनुष्का की स्किनकेयर रूटीन काफी सिंपल है जिसका क्रेडिट वह अपनी सही डाइट, व्यायाम और मेडिटेशन को देती हैं। इससे न केवल उनकी सेहत अच्छी रहती है बल्कि चेहरे से जुड़ी कई प्रॉबल्म भी दूर होती हैं। 

PunjabKesari, anushka sharma, anushka sharma image, glowing skin image

ग्लोइंग स्किन के लिए बेस्ट है पानी

जहां अनुष्का अपनी डाइट का प्रोपर ध्यान रखती है, वहीं वह रोजाना 2 से 3 लीटर पानी पीती हैं। इससे उनकी त्वचा में नमी बनी रहती है और शरीर में मौजूद विषाक्त पदार्थ बाहर निकल जाते है। इतना ही नहीं अधिक से अधिक पानी पीने से चेहरे पर पिंपल्स नहीं होते है और स्किन ग्लोइंग बनी रहती हैं। 

PunjabKesari, anushka sharma, anushka sharma image, glowing skin image

कोकोआ बटर लोशन करती है इस्तेमाल

सोने से पहले अनुष्का चेहरे को स्क्रब करना बिल्कुल नहीं भूलती। चेहरे से मेकअप रिमूव करने के लिए क्रीम बेस्ड क्लींजर का इस्तेमाल करती हैं। अनुष्का का कहना है कि त्वचा को मॉइश्चराइज़ करने के लिए कोकोआ बटर लोशन बेहतर रहता है।  

बाहर निकलते पहले लगाती है सनस्‍क्रीन 

अनुष्का अपनी स्किन को सूर्य की हानिकारक यूवी किरणों से बचाने के लिए घर से बाहर निकलने से पहले हमेशा सनस्क्रीन लगाती हैं। वो हमेशा एसपीएफ युक्त सनस्क्रीन का इस्तेमाल करती है जिससे उनकी स्किन को प्रोटेक्शन मिलता है। 

PunjabKesari, anushka sharma, anushka sharma image, glowing skin image, cocoa butter lotion

होममेड फैस पैक करती है इस्तेमाल 

स्किन को डिटॉक्सिफाई करने के लिए अनुष्का फेस मास्क लगाती हैं। वह कैमिकल्स युुक्त फेस मास्क के बजाए नेजुरल चीजों पर विश्वास रखती हैं। अनुष्का नीम का फेस मास्क भी लगाती हैं साथ ही दूध, शहद, पपीते और केले जैसी घरेलू चीजों से बने होममेड फेस पैक लगाना पसंद करती हैं। 

ड्रॉयर से रहती है दूर

एक इंटरव्यू में अनुष्का ने खुद बताया था कि चाहे कुछ भी हो जाए लेकिन वह बालों को नेचुरली सुखाती हैं। बालों को सुखाने के लिए ड्रॉयर का बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं करती है क्योंकि इससे बाल खराब होने लगते हैं। 
PunjabKesari, anushka sharma, anushka sharma image, glowing skin image


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News