03 MAYFRIDAY2024 1:31:10 AM
Nari

फिल्म इंडस्ट्री में 9 साल पूरे हाेने पर कियारा बोली- आंखों में सपने लेकर आगे बढ़ रही हूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Jun, 2023 06:15 PM
फिल्म इंडस्ट्री में 9 साल पूरे हाेने पर कियारा बोली- आंखों में सपने लेकर आगे बढ़ रही हूं

 बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने नौ साल पूरे कर लिये हैं। कियारा आडवाणी ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म ‘फगली' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इन 9 सालों में कियारा ने शानदार एकटिंग के बलबूते अपनी एक अलग पहचान गना ली है। इस साल वह शादी के बंधन में भी बंध गई हैं।

PunjabKesari
कियारा आडवाणी ने इस खास मौके पर इंस्टाग्राम पर हाथों से लिखा हुआ एक नोट शेयर किया है। उन्होंने नोटबुक की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरे सभी शुभचिंतकों को मैं तहे दिल से शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिन्होंने इन 9 सालों में मुझे सपोटर् किया और मुझे प्यार दिया। आप सभी के बिना यह जर्नी ऐसी नहीं होती।"

PunjabKesari
कियारा आगे लिखती हैं- मैं खुशनसीब हूं कि आपके परिवार का और आपकी जिंदगी का हिस्सा बन पाई। मेरे सभी उतार-चढ़ाव में साथ देने के लिए धन्यवाद। नौ साल बीत गए हैं और ऐसा लग रहा है, जैसे अभी शुरुआत की हो। दिल में आशा और आंखों में सपने लेकर मैं आगे बढ़ रही हूं, जिससे मैं आपका मनोरंजन कर सकूं और आपको खुशियां दे सकूं। अपने काम के साथ-साथ मैं सीखना और ग्रो करना जारी रखूंगी। सभी को ढेर सारा प्यार।''

PunjabKesari
बता दें कि कियारा को अपनी पहली फिल्म में ज्यादा कामयाबी नहीं मिली थी। इस फिल्म के 2 साल बाद उन्हें 'एम एस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी' में देखा गया था। इसके बाद वह लस्ट स्टोरीज वेब सीरिज, गुड न्यूज, जुग जुग जियो, इंदू की जवानी, शेरशाह, भूल भुलैया जैसी फिल्मों में नजर आई। सबसे ज्यादा पहचान उन्हें शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'कबीर' से मिली थी।
 

Related News