17 MAYTUESDAY2022 3:57:46 AM
Nari

KGF एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, 100 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 May, 2022 05:09 PM
KGF एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, 100 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम

फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 जहां एक तरफ एक के बाद एक फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है वहीं दूसरी तरफ इससे जुड़ी बुरी खबर सामने आई है। फिल्म से जुड़े एक्टर मोहन जुनेजा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर-कॉमेडियन मोहन जुनेजा ने 54 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। 

PunjabKesari
जुनेजा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है। बताया जा रहा है कि 'केजीएफ' एक्टर लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने आज सुबह बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में अखिरी सांस ली। एक्टर ने फिल्मी पर्दे पर गंभीर के अलावा कई कॉमेडी रोल निभाए हैं। उन्होंने साल 2008 में कन्नड़ फिल्म 'संगमा' से बतौर एक्टर अपनी शुरुआत की थी। वह कन्नड़ फिल्मों के लिए खास जाने जाते हैं

PunjabKesari
" KGF-2 बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस 'हम्बेल फिल्म्स' ने पोस्ट शेयर कर लिखा- एक्टर मोहन जुनेजा के परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। वह कन्नड़ फिल्मों और हमारी KGF फैमिली में सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक थे। 

PunjabKesari
'केजीएफ चैप्टर 1' फिल्म में मोहन जुनेजा ने पत्रकार आनंदी के इनफॉर्मर का रोल निभाया था। वह साउथ इंडियन सिनेमा का जाना-माना नाम थे। मोहन ने दर्शन, उपेंद्र, पुनीत राजकुमार, अंबरीश, शिवराजकुमार और चंदन जैसे कई स्टार्स के साथ भी काम किया था। 
 

Related News