20 APRSATURDAY2024 3:26:13 PM
Nari

डरने के लिए हो जाइए तैयार: लौट रहे हैं रूह बाबा, भूल भुलैया 3 का टीजर देखकर छूट जाएंगे पसीने

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Mar, 2023 01:15 PM
डरने के लिए हो जाइए तैयार: लौट रहे हैं रूह बाबा, भूल भुलैया 3 का टीजर देखकर छूट जाएंगे पसीने

एक बार फिर डरने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि फिल्म भूल भुलैया 3 भी आने वाली है। साल 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया के जरिए जहां अक्ष्य कुमार ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली थी तो वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 भी खूब पसंद की गई थी। अब देखना यह है कि फिल्म  'भूल भुलैया 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है या नहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन,तब्बू, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और कियारा आडवाणी ने अहम भूमिका निभायी थी। कार्तिक आर्यन ने अपनी भूल भुलैया सीरीज़ की नेक्सट सीक्वल का ऐलान कर दिया है। भूल भुलैया 3 अगले साल ( 2024) में दीवाली पर रिलीज़ होगी । इसके साथ एक्टर ने एक बेहद डरावना वीडियो भी शेयर किया है। 

PunjabKesari
कार्तिक ने भूल भुलैया 2 से अपने पॉप्युलर डायलॉग वाला एक शॉटर् क्लिप भी अटैच किया है। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें भवानीगढ़ की वीरान हवेली को दिखाया गया है, जिसमें भूल भुलैया 2 की कहानी आगे बढ़ती है। वीडियो में कार्तिक यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, ‘‘क्या लगा कहानी खत्म हो गई है? दरवाजजे तो बंद होते ही है ताकि एक दिन फिर से खुल सके। 

PunjabKesari

वीडियो में कार्तिक ने रूह बाबा के रूप में कपड़े पहने हैं और वह अमी जे तोमर गाते हैं। वह पिछली कहानी से अपने डायलॉग को रिपीट करते हुए कहते हैं, मैं आत्मा से सिफर् बात ही नहीं करता, आत्मा में मेरी अंदर आ भी जाती है। डरावना वीडियो शेयर करते हुए, कार्तिक ने लिखा- रूह बाबा रिटर्न्स दिवाली 2024। फिल्म का टीजर इतना जबरदस्त है कि जिसे देखने के बाद दर्शकों की रूह कांप गई है। ऐसे में बस उन्हें फिल्म का इंतजार है। 

PunjabKesari

याद हो कि  भूल भुलैया 2 साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी। पहले इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जा रहा था, लेकिन फिर कोरोना का वजह से फिल्म को टाल दिया गया था। इसके बाद इसको मार्च में रिलीज किया जाना था, लेकिन फिर किन्ही कारणों की वजह से इसे टाल दिया गया। जब यह फिल्म पर्दे पर आई तो लोगों ने इसे बंहद पसंद किया। 


 

Related News