02 JULSATURDAY2022 12:50:35 AM
Nari

'भूल भुलैया 2' के हिट होते ही बनारस पहुंच गए कार्तिक आर्यन, लिया गंगा मैया का आशीर्वाद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 May, 2022 05:31 PM
'भूल भुलैया 2' के हिट होते ही  बनारस पहुंच गए कार्तिक आर्यन, लिया गंगा मैया का आशीर्वाद

सिने अभिनेता कार्तिक आर्यन एवं अभिनेत्री कियारा आडवाणी की जोड़ी ने हॉरर कमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’  में कमाल कर डाला। इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है तभी तो पांच दिनों में फिल्‍म की कुल कमाई अब 74.75 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। फिल्म की सक्सेस के बाद  कार्तिक भगवान शिव का आशीर्वाद लेने काशी विश्वनाथ दर्शन करने पहुंचे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

एक्टर के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी नजर आए। दोनों ने वहां पर भगवान शिव के दर्शन तो किए ही हैं, साथ ही गंगा आरती में भी हिस्सा लिया। हालांकि  एक्टर को पहले आरती में जाने से रोक दिया गया था। पुलिस ने कार्तिक की सुरक्षा और भीड़ का हवाला देते हुए उन्हे रोकने की कोशिश की, बाद में उन्हे जाने दिया गया।

PunjabKesari
 घाट पर मौजूद लोग कार्तिक को अपने बीच पाकर बेहद खुश नजर आए। विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद कार्तिक ने कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'ब्लेस्ड।' इनमें वह कुर्ता-पायजामा पहने गंगा आरती और बोटिंग करते नजर आ रहे हैं। फैंस ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा-  "भगवान आपको बहुत सारा आशीर्वाद और सफलता दे।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

हालांहि इस बीच  कार्तिक से एक गलती भी हो गई, जिसे देख लोग नाराज हो गए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कार्तिक चप्पल पहनकर मां गंगा का आचमन करते दिखाई दे रहे हैं। जब किसी ने उन्हें टोका, तो उन्होंने तुरंत चप्पल उतारकर मां गंगा का आशीर्वाद लिया। लोगों का कहना है कि क्या उन्हे इतनी भी समझ नहीं है।  

PunjabKesari
यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई है जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।  सिने अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्राी विद्या बालन की फिल्म ‘भूल भुलैया’ 2007 में प्रदर्शित हुयी थी जो हॉरर कॉमेडी थी, यह फिल्म उसी का सीक्वल है । इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने किया और इसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में तब्बू भी है।

 

Related News