30 APRTUESDAY2024 3:50:20 AM
Nari

कार्तिक आर्यन की मां ने हराया कैंसर को, खुशी में एक्टर बोले- ये लड़ाई हमें जीतनी ही थी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 May, 2023 01:54 PM
कार्तिक आर्यन की मां ने हराया कैंसर को, खुशी में एक्टर बोले- ये लड़ाई हमें जीतनी ही थी

कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। हैंडसम हंक अपने करियर के साथ- साथ परिवार पर भी पूरा ध्यान देते हैं। हाल ही में वह ओर उनका परिवार बेहद मुश्किल दौर से गुजरा है, जिसका जिक्र एक्टर ने किया है। उन्होंने हाल ही अपनी मां से जुड़ा एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। 

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की मां माला तिवारी कैंसर का शिकार हो गई थी, लेकिन उन्होंने हिम्मत ना हराते हुए इस बीमारी के खिलाफ जंग जीत ही ली। ऐसे में कार्तिक ने सोशल मीडिया पर बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कर उन दर्दनाक दिनों का याद किया जब उनकी मां कैंसर से जंग जीत रही थी। उन्होंने अपने मां के साहस और इच्छाशक्ति की खूब तारीफ की है। 

PunjabKesari
कार्तिक ने अपने पोस्ट में लिखा- "कुछ समय पहले इसी महीने के दौरान कैंसर जैसी बीमारी चुपके से हमारे घर घुस आई और हमारी फैमिली की जिंदगी को तबाह करने की कोशिश की।'' हम हताश और निराश होने के साथ-साथ बेबस भी थे। लेकिन मेरी मां की विल पावर और कभी हार न मारने की आदत का धन्यवाद, जिसकी बदौलत हम बड़े साहस के साथ आगे बढ़े और अंधेरे को जीत लिया और ये लड़ाई हमें जीतनी ही थी"। 

PunjabKesari
एक्टर ने आगे लिखा- आखिर इसने हमें जो सिखाया है और जो हम हर दिन सीख रहे हैं वो ये है कि आपकी फैमिली में प्यार और सपोर्ट से बढ़कर कोई और चीज नहीं है।'#SuperHero #CancerWarrior। इस खबर के सामने आने के बाद  जहां लोग कार्तिक की मां को लेकर चिंतित है वहीं साथ में उनके हौंसले को भी सलाम किया है। 

Related News