28 APRSUNDAY2024 6:26:16 PM
Nari

पैरों में चप्पल, अजीब सा चश्मा...सोनाली सहगल की शादी में अजीब लुक में दिखाई दिए कार्तिक आर्यन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Jun, 2023 04:36 PM
पैरों में चप्पल, अजीब सा चश्मा...सोनाली सहगल की शादी में अजीब लुक में दिखाई दिए कार्तिक आर्यन

इन दिनो फिल्म 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल की शादी चर्चा में बनी हुई है। सोनाली सहगल और आशीष सजनानी के इस खास दिन में वैसे तो कई मेहमान शामिल हुए, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहे कार्तिक आर्यन। पहली बार उन्होंने अपने लुक से लोगों को निराश कर दिया। 

PunjabKesari
सोनाली सहगल के को-एक्टर कार्तिक आर्यन का इंतजार फैंस को बेसब्री से था। जैसे ही  कार्तिक कार से उतरकर वेन्यू की तरफ जाने लगे तो पैपराजी उनकी तरफ दौड़ पड़ी। इस दौरान एक्टर सिंपल व्हाइट कुर्ता और डेनिम जीन्स में दिखाई दी। उनका लुक को अजीब बनाने का काम किया उनकी कोल्हापुरी चप्पल ने। 

PunjabKesari
कार्तिक ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक शेड्स भी पेयर किए थे, लेकिन लोगों को उनका ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया। लोगों का कहना है कि शादी में चप्पल पहनकर कौन होता है। कुछ ने तो एक्टर को स्टाइलिश को नौकरी से निकालने की सलाह तक दे डाली। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- निश्चित रूप से उनकी सर्जरी हुई है। उनकी नाक अलग दिखती है, अजीब लग रहे हैं, एलियन की तरह।  कार्तिक के चश्मे पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा-"ऐसा लगता है जैसे किसी ने उसके चेहरे पर बेलन लपेट दिया हो" लोग एक्टर के जमकर मजे ले रहे हैं। 

Related News