29 APRMONDAY2024 3:04:20 PM
Nari

उम्र में 12 साल के अंतर के बाद भी Saif-Kareena हैं बेस्ट कपल, ये 5 चीजें बनाती हैं उनकी बॉन्डिंग को कमाल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Sep, 2023 02:15 PM
उम्र में 12 साल के अंतर के बाद भी Saif-Kareena हैं बेस्ट कपल, ये 5 चीजें बनाती हैं उनकी बॉन्डिंग को कमाल

एक्ट्रेस करीना और सैफ बॉलीवुड के सबसे क्यूट कमाल है। दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर है, उसके बाद भी दोनों की बॉंडिंग और ट्यूनिंग कमाल की है। पब्लिक प्लेस हो या फिर पर्सनल लाइफ, इनकी तस्वीरों से इनके बीच का प्यार पता चलता है। आइए आपको बताते हैं कि उम्र में अंतर होने के बाद भी दोनों का रिश्ता सफल कैसे है....

परिवार आता है दोनों के लिए पहले

कपूर खानदान के बारे में एक बात तो सब को पता है कि इनके परिवार के पीढ़िया एक- दूसरे के साथ जुड़ी हुई हैं। ये सारे त्योहार एक साथ मनाते हैं। वहीं सैफ भी रॉयल फैमिली के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी भी बखूबी निभाते हैं। गौरतलब है कि सोहा अली खान का बुक लॉन्च हो या पटौदी पैलेस की देखरेख, हर मौके पर करीना और सैफ फैमिली को सपोर्ट करते दिखे।

PunjabKesari

दोनों बराबर से संभालते हैं पेरेंटिंग की जिम्मेदारी

सैफ भी दो बच्चों के पेरेंट होने के तौर पर अपनी जिम्मेदारी को बखूबी समझते हैं। दूसरे बेटे के जन्म के बाद जहां करीना जेह की देखभाल कर रही थीं, वहीं सैफ ने तैमूर को संभाला और मिलाकर दोनों बच्चों की परवरिश की।

PunjabKesari

हेल्दी आदतें हैं एक जैसी

कूल रहना ही है इन दोनों की ज़िंदगी का मकसद। कम से कम सैफ और करीना की तस्वीरें को यही दर्शाती हैं। दोनों अपने स्टाइलिश लुक्स, हेल्दी हैबिट्स और एक-दूसरे की कम्पनी में खुश रहने की आदतों के लिए जाने जाते हैं। दोनों अक्सर, एक साथ धूप सेंकते, पार्क में घूमते और पिकनिक मनाते दिख जाते हैं।

लव फॉर योग

फिटनेस आइकॉन के तौर पर भी करीना और सैफ दोनों को पहचाना जाता है। एक्ट्रेस खाने- पीने की शौकीन हैं, लेकिन वो अपने वेट को हमेशा अंडर कंट्रोल रखती हैं। वहीं सैफ भी 50 साल के ऊपर होने के बाद भी यंग और एनर्जेटिक लगते हैं। वो भी योगा पर विश्वास करते हैं।

PunjabKesari

नहीं देते एक- दूसरे की प्रोफेशनल लाइफ में दखल

लोग सैफ और करीना कपूर के रिश्ते में मैच्योरिटी का एक प्रमाण उनके उस फैसले को भी मानते हं जहां करीना और सैफ दोनों ही अपनी-अपनी पर्सनल और प्रोफशनल लाइफ को अलग रखते हैं। करीना कपूर का शाहिद कपूर के साथ काम करना हो या सैफ का शाहिद और बिपाशा के साथ फिल्में करना। इन दोनों ने सहजता से अपने पार्टनर के फैसले को स्वीकार किया। दोनों एक-दूसरे को स्पेस भी देते हैं और एक-दूसरे के बिना अपने-अपने दोस्तों के साथ घूमने फिरने भी जाते हैं। 

Related News