20 AUGSATURDAY2022 7:26:34 AM
Nari

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर करीना ने दिया Reaction बोली - 'फ्री बैठे लोग कर...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Aug, 2022 10:55 AM
रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर करीना ने दिया Reaction बोली - 'फ्री बैठे लोग कर...'

बॉलीवुड के एक्टर्स अक्सर विवादों में घिरे नजर आते हैं। आए दिन किसी न किसी बात के कारण वह सुर्खियों का हिस्सा बने होते हैं। इन दिनों मस्तानी के पत्नी और बॉलीवुड के चुलबुल एक्टर रणवीर हर किसी की चर्चा का विषय बने हुए हैं। रणवीर ने कुछ दिनों पहली एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था। जिसके बाद एक्टर के खिलाफ कई तरह के ब्यान सामने आए हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह का यह फोटोशूट न्यूड था। रणवीर के फोटोशूट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनका साथ देते हुए टिप्पणियां भी की हैं। हाल ही एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक्टर के सपोर्ट में कुछ बातें कही हैं। 

PunjabKesari

करीना कपूर ने दिया अजीब रिएक्शन 

रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर करीना ने भी अपनी राय मीडिया के सामने रखी है। एक्ट्रेस ने सिम्बा स्टार रणवीर का साथ देते हुए कहा कि - 'लोग सिर्फ इस बारे में बातें ही करते हैं। लोगों को बाते बनाने के लिए कोई मौका चाहिए और यह उनके लिए एक तरह की खुली टिकट बन गया है।' करीना ने एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि - 'हर किसी के पास बहुत खाली समय है, क्योंकि हर किसी व्यक्ति की हर चीज पर अलग-अलग राय होती है, खासकर जो लोग ज्यादा फ्री बैठे हैं, वहीं ये सब बातें कर रहे हैं।' 

PunjabKesari

विद्या बालन भी कर चुकी है एक्टर का सपोर्ट 

करीना कपूर से पहले विद्या बालन, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर जैसे सितारे रणवीर के न्यूड फोटोशूट को स्पोर्ट कर चुके हैं। कुछ समय पहले विद्या बालन कुब्रा सैत की 'ओपन बुक' इवेंट के लॉन्च पर पहुंची थी। जहां एक्ट्रेस से जब रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने रणवीर का सपोर्ट करते और मुस्कुराते हुए इस बात का जवाब दिया कि - 'इसमें क्या प्रॉब्लम है? क्या पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है, हम लोगों को भी आंखे सेंकने दीजिए ना!'।

PunjabKesari

एक्टर के खिलाफ हुई FIR पर भड़की विद्या

आपको बता दें कि रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई में एक एनजीओ ने केस भी दर्ज करवाया है। एनजीओ ने शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि- रणवीर सिंह ने सामान्य रुप में महिलाओं की भावनाओं का ठेस पहुंचाई है और अपनी तस्वीरों के जरिए उनका बहुत ही बड़ा अपमान भी किया है। इसी बात पर जब एक्ट्रेस विद्या बालन से इस पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि - 'एफआईआर कराने वाले लोगों के पास ज्यादा काम नहीं है। इसलिए इन चीजों पर अपना समय गवां रहे हैं।' एक्ट्रेस ने तीखे शब्दों में कहा कि - 'अगर आपको फोटोशूट नहीं पसंद आ रहा तो पेपर बंद कर दीजिए या उसे उठाकर फेंक दीजिए, जो करना है करिए। यह एफआईआर-वैफाईआर के चक्कर में क्यों पड़ना चाहते हैं?'

PunjabKesari

लाल सिंह चड्ढा में दिखने वाली हैं करीना 

वहीं अगर बात करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस  लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ दिखने वाली हैं। लाल सिंह चड्ढा में करीना के साथ साउथ एक्ट्रेस नागा चैतन्य और मोना सिंह भी नजर आने वाले हैं। करीना की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। करीना की फिल्म हॉलीवुड के फॉरेस्ट गंप का हिंदी रिमेक है। जिसमें टिम हैंक्स ने मुख्य भूमिका अदा की थी। 

PunjabKesari
 

Related News