17 OCTSUNDAY2021 6:18:53 AM
Nari

स्टनिंग लुक में रैंप पर उतरीं करीना Kareena, खास फैब्रिक से बनाया था Gaurav Gupta ने गाउन

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 12 Oct, 2021 11:05 AM
स्टनिंग लुक में रैंप पर उतरीं करीना Kareena, खास फैब्रिक से बनाया था Gaurav Gupta ने गाउन

लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में ग्रैंड फिनाले मशहूर डिजाइनर्स ने अपनी शानदार कलैक्शन पेश की। जहां मलाइका अरोड़ा दुल्हन बन रैंप पर उतरीं वहीं दिव्या खोंसला कुमार, श्रद्धा कपूर, सोहा अली खान और चित्रांगदा सिंह भी एक से बढ़कर एक बढ़ियां ड्रैस में नजर आईं। वहीं लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले शो में करीना कपूर डिजाइनर गौरव गुप्ता की शो स्टॉपर रहीं।

करीना ने हाथी दांत और हल्के सुनहरे रंग के भारी डिजाइन वाला शाइनी सिल्वर गाउन पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। करीना ने अपने कॉन्फिडेंस से #Redefine कलैक्शन में जान डाल दी।

बता दें कि करीना ने अपने छोटे बेटे जेह के जन्म के सात महीने बाद रैंप वॉक किया और उन्होंने एक सफेद गाउन में शो को चुरा लिया। करीना ने एक बयान में कहा, "यह मेरे दूसरे बच्चे के जन्म के सिर्फ सात महीने बाद है और मुझे आज रैंप पर चलना अद्भुत लग रहा है।

PunjabKesari

गौरव ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'प्लास्ट‍िक बोतल, क्रिस्प्स व बिस्क‍िट के रैपर और समुद्र वेस्ट से फेब्र‍िक बना है।' जाहिर सी बात है कि करीना का आउटफिट भी इसी सस्टेनेबल फेब्रिक से बनाया गया है।

PunjabKesari

फैशन शो का फिनाले ब्यूटी स्टेटमेंट से इंस्पायर्ड था। बात अगर गौरव गुप्ता की कलैक्शन की करें तो उन्होंने ब्यूटी थीम 'Define to Redefine' को प्रेजेंट किया, जिसका मकसद ससटेनेबल फैशन को बढ़ावा देना था।

PunjabKesari

गौरव ने अपनी कलैक्शन आउटफ‍िट्स फेब्र‍िक में वेस्ट मट‍िर‍ियल्स का यूज किया, जो वाकई काफी यूनिक था।

PunjabKesari

उनका कलेक्शन ओस सीजन को प्रेजेंट कर रहा था, जिसमें शार्प डिटेलिंग, पावरफुल स्टाइल, बारीक व जटिल कढ़ाई और बोल्ड रंगों में मेटलिक शिमर का तालमेल था, जो समुद्री जीवन से प्रेरित था।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News