24 APRWEDNESDAY2024 2:13:20 PM
Nari

Festive Fashion: डेढ़ लाख का Anarkali Suit पहन कर इतराई करीना और सनाया

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 29 Sep, 2021 11:19 AM
Festive Fashion: डेढ़ लाख का Anarkali Suit पहन कर इतराई करीना और सनाया

फेस्टिव सीजन लगभग शुरू हो गया है इस सीजन में महिलाएं ट्रडीशनल आउटफिट्स पहनना ही पसंद करती हैं क्योंकि ट्रडीशनल फेस्टिव में ट्रडीशनल लुक हर किसी को अपनी ओर अट्रैक्ट करती हैं। ट्रडीशनल में लहंगा, साड़ी, सलवार सूट, अनारकली-शरारा सूट किसी का भी चुनाव किया जा सकता है।

PunjabKesari

इनमें अनारकली सूट्स तो ऐसी आउटफिट्स हैं जिनका ट्रैंड शायद कभी 'आउट ऑफ फैशन' नहीं हो सकता इसीलिए तो फैशनिस्ता गर्ल की वार्डरोब में अनारकली सूट जरूर शामिल होता है। हाल ही में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा भी गोल्डन यैलो इम्ब्रायडेड अनारकली सूट में दिखी। मजे की बात तो यह है कि कुछ महीने पहले एक शूट के दौरान करीना कपूर खान भी सेम अनारकली सूट में नजर आई थी।

PunjabKesari

इस सूट की कीमत 1, 48,000 रु. है हालांकि दोनों ही एक्ट्रेस ने इसे अलग अलग तरह की ज्वैलरी के साथ कैरी किया। बता दें कि ये खूबसूरत अनारकली सूट डिजाइनर रिद्धि मेहरा लेबल से है। करीना ने इसे खूबसूरत जड़ाऊ नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ वियर किया था। इसके साथ मैट लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप, कोल-रिम्ड आईस और विंग्ड आइलाइनर लगाया। हेयरस्टाइल में करीना ने पोनीटेल की जबकि सान्या ने जार्जेट अनारकली सूट के साथ विंटेज चोकर सेट वियर किया जिसपर खूबसूरत मोती लगे थे। सान्या ने बालों को लो मैस्सी पॉनीटेल लुक दी। सिंपल मस्कारा आईलेशेज और लाइट पिंक लिपस्टिक उन्हें परफेक्ट लुक दे रही थी।

PunjabKesari

आपको करीना और सान्या दोनों में से किसका लुक ज्यादा पसंद आया। कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। वैसे आप इस अनारकली सूट से आइडियाज लेकर इसे खुद भी अपने डिजाइनर से डिजाइन करवा सकते हैं और करीना और सान्या की और ट्रडीशनल लुक में एक नजर डाल सकते हैं जिससे आपको ढेरों आइडियाज मिलेंगे।

PunjabKesari

Related News