26 APRFRIDAY2024 6:50:37 PM
Nari

कोई स्टार नहीं था शो में आने को तैयार लेकिन एक एक्टर का मिला स्पोर्ट, कपिल ने शेयर किए लाइफ सीक्रेट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 06 May, 2019 09:48 AM
कोई स्टार नहीं था शो में आने को तैयार लेकिन एक एक्टर का मिला स्पोर्ट, कपिल ने शेयर किए लाइफ सीक्रेट

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए कॉमेडी शो से टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचा रहे है। उनके शो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। हाल में ही कपिल ने 'वर्ल्ड लाफ्टर डे' के मौके पर एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और कई बातें शेयर की। कपिल ने बताया कि जब उन्होंने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' (2013-2016) की शुरुआत की थी, तब कोई भी फिल्म स्टार शो में नहीं आना चाहता था। 

धर्मेंद्र ने किया पूरा स्पॉर्टः कपिल

जब कपिल से पूछा गया कि कौन-सा सेलेब्रिटी गेस्ट उनके लिए सबसे ज्यादा सपोर्टिव रहा तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "वैसे तो सभी गेस्ट्स सपोर्टिव रहे और सबके साथ खूब मजा आता है। लेकिन एक इंसान है, जिन्हें बहुत मानता हूं और वे हैं धरम पाजी (सुपरस्टार धर्मेंद्र)। जब मैंने शो शुरू किया था तो वाकई कोई भी स्टार इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था। लेकिन वे मेरे शो पर आए। मुझे उनसे ढेर सारा प्यार और सराहना मिली।"

महमूद हैं फेवरेट कॉमेडियन

साथ ही कपिल ने बताया कि महमूद उनके फेवरेट कॉमेडियन है। कपिल ने कहा, उनकी कॉमिक टाइमिंग में कोई कमी नहीं रहती, फिर भले ही इमोशनल सीन ही क्यों न हो। सलमान (खान) भाई ने मुझसे कहा था कि मैं महमूद सर की बायोपिक के लिए एकदम फिट हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान था। मुझे गोविंदा भी बहुत पसंद हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की और स्टाइल बिल्कुल नेचुरल है।" 
PunjabKesari

कपिल ने पत्नी गिन्नी चथरथ को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। गिन्नी को लेकर कपिल ने कहा, 'गिन्नी मेरी सबसे अच्छी आलोचक रही हैं और बड़ी प्रशंसक भी, वह मेरे चुटकुलों पर हंसती भी हैं, मेरी कॉमिक टाइमिंग पर भी वह बहुत कुछ नोटिस करती हैं।'

शादी के बाद कैसे बदली लाइफ

वहीं, कपिल कहते हैं कि शादी के बाद उनमें कोई बदलाव नहीं आया। उन्होंने हंसते हुए कहा, "सिर्फ एक बात बदली है और वह यह कि पहले मैं दूसरों की शादी पर जोक बनाता था, अब अपनी शादी पर बनाता हूं। मतलब कि अब जोक ज्यादा सच्चे और प्रमाणिक हैं।" बता दें कि कपिल ने दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी की।
PunjabKesari

Related News