29 APRMONDAY2024 3:58:29 PM
Life Style

बांके बिहारी जी का आर्शीवाद लेने पहुंची कंगना, बोली- अच्छे कर्म वालों को ही मिलते हैं दर्शन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Dec, 2021 03:00 PM
बांके बिहारी जी का आर्शीवाद लेने पहुंची कंगना, बोली- अच्छे कर्म वालों को ही मिलते हैं दर्शन

पंजाब में किसानों के साथ लंबा सघर्ष करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज मथुरा के बांके बिहारी मंदिर पहुंची। यहा उन्होंने बांके बिहारी के दर्शन कर  पूजा अर्चना की। इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही थी।

 

वैसे तो कंगना का मथुरा आना गोपनीय था, लेकिन जैसे ही उनके फैंस को इसकी सूचना मिली वह मंदिर की तरफ भाग निकले।  बांके बिहारी मंदिर पर भीड़ जुट जाने के चलते पुलिस को कंगना को वहां से बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। 

PunjabKesari
कंगना ने खुद  सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर लिखा-  बांके बिहारी जी के दर्शन। कृष्ण जन्मभूमि जाते हुए। मुझे नहीं पता कृष्णा कि मैंने आपका प्यार और दयालु भावना पाने के लिए क्या अच्छे कर्म किए थे। राधे राधे

PunjabKesari
अभिनेत्री ने आगे लिखा -  ​मथुरा में दिव्य कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन किए... यह एक बहुत संवेदनशील जगह है जहां भारी सुरक्षा है और किसी को भी फोटो लेने की अनुमति नहीं है, क्योंकि राम जन्मभूमि जैसे पवित्र स्थान की तरह यहां भी अतिक्रमण किया गया।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में कंगना  काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान वह एक बच्चे के साथ बातचीत करते भी दिखाई दी। वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा-  जिन लोगों के मन में चोर है, उन्हें उनसे तकलीफ होगी। उनकी बातें चुभेंगी। लेकिन देशभक्त उनकी बातों से खुश होंगे।

PunjabKesari
कंगना ने मंदिर में देहरी पूजन किया। गोस्वामी ने उन्हें विधिवत पूजा कराई और चुनरी भेंट की। पूजा अर्चना के बाद प्रसाद ग्रहण किया। हालांकि इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं पहना। 
 

Related News