04 MARTHURSDAY2021 1:32:33 PM
Nari

शूटिंग के बाद करण ने फैलाई गंदगी, कंगना ने कहा- इंडस्ट्री पर्यावरण के लिए खतरनाक

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Oct, 2020 01:50 PM
शूटिंग के बाद करण ने फैलाई गंदगी, कंगना ने कहा- इंडस्ट्री पर्यावरण के लिए खतरनाक

बाॅलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। इसके अलावा वह सेलेब्स पर भी निशाना साधने से पीछे नहीं हटती। इसी बीच कंगना ने एक बार फिर से फिल्म निर्देशक करण जौहर को निशाने पर लिया है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है जिसमें धर्मा प्रोडक्शन पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने गोवा में शूटिंग के बाद बायोमेडिकल वेस्ट को खुले में ही छोड़ दिया। 

PunjabKesari

जिसके बाद कंगना ने बाॅलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा, 'मूवी इंडस्ट्री केवल इस देश के नैतिक फाइबर और संस्कृति के लिए एक वायरस नहीं है, बल्कि यह पर्यावरण के लिए भी बहुत विनाशकारी और हानिकारक हो गई है। प्रकाश जावड़ेकर जी बड़े प्रोडक्शन हाउस के इस घृणित, गंदी, गैर-जिम्मेदार व्यवहार को देखें। कृप्या मदद करें।'

 

इस मुद्दे पर कंगना की प्रतिक्रिया देने से पहले करण जौहर से लोखांचो एकवॉट गोवा नाम के एनजीओ ने लिखित माफीनामा मांगा था। एनजीओ ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर करण की तरफ से कोई जवाब नहीं आता है तो वे बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे। आपको बता दें गोवा की राजधानी पणजी से 10 किमी दूर नेरुल गांव में करण जौहर की टीम ने शूटिंग की थी। जिसके बाद वे वहीं पर यूज किए गए पीपीई किट और अन्य गंदगी छोड़कर वापिस आ गए। 

PunjabKesari

Related News