03 MAYFRIDAY2024 11:32:59 PM
Nari

मुंबई से निकलते ही कंगना ने किया ट्वीट, बोलीं- लगता है इस बार मैं बच गई

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 14 Sep, 2020 01:23 PM
मुंबई से निकलते ही कंगना ने किया ट्वीट, बोलीं- लगता है इस बार मैं बच गई

शिवसेना के साथ जुबानी जंग के बाद आज कंगना वापिस मनाली के लिए रवाना हो गईं। मुंबई छोड़ने से पहले कंगना ने ट्वीट कर फैंस को जानकारी दी थी वहीं जब कंगना चंडिगढ़ पहुंची तो एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया जो अब जमकर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

शिवसेना पर किया हमला 

कंगना ने जो ट्वीट शेयर किया है उसमें उन्होंने शिवसेना पर हमला बोला है। शेयर किए गए ट्वीट में कंगना ने लिखा ,'चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं, लगता है इस बार मैं बच गयी, एक दिन था जब मुंबई में माँ के आँचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला।' 

संजय राउत के साथ जारी है जुबानी जंग 

आपको बता दें कि संजय राउत ने कंगना के लिए अभद्र भाषा के प्रयोग पर बेशक अपनी सफाई दे दी हो लेकिन वह कंगना पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में संजय राउत ने एक बार फिर कंगना को तो अपने निशाने पर लिया ही था वहीं एक्टर अक्षय कुमार पर भी उन्होंने निशाना साधा। 

बीएमसी ने भेजा एक और नोटिस 

PunjabKesari

यहां आपको बता दें कि हाल ही में ये भी खबरें आई हैं कि अब बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के बाद उनके घर को निशाना बनाया है और उनके घर में अवैध निमार्ण पर उन्हें नोटिस भेजा है। 

Related News