05 MARFRIDAY2021 4:51:07 AM
Nari

कंगना ने अपने इस ब्वॉयफ्रेंड को खूब किया था टॉर्चर, कभी मारा थप्पड़ तो कभी चप्पलों से की धुलाई

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 Jan, 2021 06:37 PM
कंगना ने अपने इस ब्वॉयफ्रेंड को खूब किया था टॉर्चर, कभी मारा थप्पड़ तो कभी चप्पलों से की धुलाई

बॉलीवुड क्वीन यानी कंगना रनौत जितनी फेमस अपनी एक्टिंग के लिए उतनी ही अपने पंगों को लेकर। शायद ही इंडस्ट्री में कोई ऐसा शख्स बचा होगा जिसने अपने तीखे शब्दों का वार उसपर ना किया हो। वरना मोहतरमा तो आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साध ही लेती है मगर इंडस्ट्री में एक शख्स ऐसा भी था जो कंगना पर अपना निशाना साध चुके हैं। वो कोई और नहीं अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन है।

PunjabKesari

'पंगा गर्ल' पर उन्हीं के ब्वॉयफ्रेंड ने लगाए थे आरोप

कहा जाता है कि अध्धयन सुमन कभी कंगना रनौत की ब्वॉयफ्रेंड हुआ करते थे। दोनों की नजदीकियां फिल्म 'राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूस' से बढ़ी थीं। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जाता था लेकिन जल्द ही इस रिश्ते में दरार आने लगी। दोनों ने करीब 1 साल एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2010 में ब्रेकअप भी कर लिया। मगर ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने कंगना पर कई आरोप भी लगाए।

1 साल के अफेयर में ब्वॉयफ्रेंड को दिखाए कई बुरे दिन

अध्ययन का आरोप था कि कंगना उनके साथ मारपीट व दुर्वाव्हार करती थी। यहां तक कि उन्होंने इतना भी कह डाला था कि मैं उस वक्त केवल 20 साल का था। उस वक्त कंगना मुझे बेहद अजीब लगती थी। एक फिल्म नाइट से पहले उसने मुझे गंजा करा दिया और बोली तुम्हें नए स्टाइल की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अवॉर्ड नाइट में अवॉर्ड लेने के बाद कंगना ने सबका शुक्रिया किया लेकिन मेरा नाम तक नहीं लिया।

PunjabKesari

कभी थप्पड़ से मारा तो कभी चप्पलों से की बरसात

फिर उन्होंने बताया था कि 'ऋतिक रोशन की बर्थडे पार्टी से लौटते वक्त उसने मुझे जोरदार थप्पड़ मारा था और मुझसे कहा कि तुम मेरी सक्सेस से जलते हो। थप्पड़ इतना जोर से था कि मैं रो पड़ा। कार में बैठा तो उसने मुझे और मारा। उसे घर पर छोड़ा तो उसने सैंडिल उतारकर मुझ पर फेंकी।'

जादू-टोटके से अपने वश में रखती थी ब्वॉयफ्रेंड

इसके बाद किसी टैरो कार्ड रीडर से उनका पता चला कि वो किसी पहाड़ी इलाके के काले जादू के असर में है। उस वक्त अध्ययन ने कहा मैं सिर्फ एक पहाड़ी लड़की को जानता हूं। खैर, कंगना ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद कहा था।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि इन विवादों से अध्ययन चर्चा में तो रहे लेकिन उनके करियर पर इन सबका काफी असर पड़ा जिसका नतीजा है कि 8 साल के करियर के सिर्फ 8 फिल्में की वो भी खास नहीं चली।

Related News