29 APRMONDAY2024 3:08:51 AM
Nari

पति अजय पर Case करना चाहती हैं काजोल, जानिए आखिर क्या है Actor का कसूर

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Jul, 2023 04:46 PM
पति अजय पर Case करना चाहती हैं काजोल, जानिए आखिर क्या है Actor का कसूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल देवगन इन दिनों फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अब फिल्मों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर डेब्यू करने के बाद बिल्कुल तैयार हैं। वह अपनी आने वाली वेब सीरिज 'द ट्रायल' के जरिए ओटेटी पर डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में वह एक वकील के किरदार में दिखने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह अपने पति अजय देवगन पर मुकदमा जरुर चलाएंगी। 

अपने पति पर मुकदमा चलाएंगी काजोल 

काजोल ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि वह अपने पति अजय देवगन पर भी मुकदमा चला सकती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया है।  'मैं अजय देवगन पर मुकदमा चलाऊंगी और मुझे इसके लिए कोई कारण बताने की भी जरुरत नहीं है। उन पर मुकदमा चलाने का कारण है पति होना है। इसके अलावा और किसी कारण की जरुरत नहीं है और वह जानने का बाद इन सारे आरोपों को स्वीकार भी करेंगे।' 

PunjabKesari

गुपचुप तरीके से की थी अजय काजोल ने शादी 

काजोल ने अजय देवगन से साल 1998 में शादी रचाई थी दोनों को साथ में काम करते दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था। वहीं इस दौरान काजोल का करियर पीक पर था। इसी बीच उन्होंने अजय से गुपचुपे तरीके शादी रचाई थी। दोनों को दो बच्चे हैं एक बेटी न्यासा देवगन और दूसरा बेटा युग। युग लाइमलाइट से दूर ही रहता है लेकिन न्यासा काफी फेमस स्टार किड्स हैं और आए दिन मीडिया से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। 

PunjabKesari

इस दिन रिलीज होने वाले है काजोल की फिल्म 

काजोल की वेब सीरीज 'द ट्रॉयल' 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो इसमें नायोनिका सेनगुप्ता यानी की काजोल की जिंदगी बहुत ही मुश्किल में है। वहीं नायोनिका के पति व एडिशनल जज को रिश्वत लेने के तौर पर फिजिकल रिलेशनशिप का फेवर करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाता है जिसके बाद उनकी सारी प्रॉपर्टी भी जब्त कर ली जाती है। ऐसे में नायोनिका फिर से वकालत शुरु करती है और केस लड़ती है ।

PunjabKesari


 

Related News