25 APRTHURSDAY2024 10:14:45 PM
Nari

International Yoga Day: सारा-आलिया ने दिखाई टोन्ड बाॅडी, योग से फिट माधुरी और शिल्पा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Jun, 2021 12:11 PM
International Yoga Day: सारा-आलिया ने दिखाई टोन्ड बाॅडी, योग से फिट माधुरी और शिल्पा

आज यानि 21 जून को इंटरनेशनल योग दिवस मनाया जा रहा है। योग एक ऐसी प्राचीन पद्धति है जो तन और मन दोनों को स्वस्थ रखने में मदद करती है। इस मौके पर सेलेब्स हो या कोई राजनीतिक हस्ती, हर कोई योग से होने वाले फायदे और उनके महत्व के बारे में लोगों को जागरूक करते हैं। योग दिवस के इस अवसर पर बाॅलीवुड सेलेब्स ने योग करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। 

माधुरी दीक्षित 

माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर योग करते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने लिखा, आज #InternationalYogaDay मनाते हुए #DailyYogaWithMe - #Vrikshasana के लिए मेरे साथ शामिल हों। यह आपके पैरों और शरीर के निचले हिस्से की मांसपेशियों को मजबूत करने और आपके न्यूरोमस्कुलर समन्वय में सुधार करने के लिए एक बेहतरीन मुद्रा है। मुझे आशा है कि आपने मेरे साथ योग की इस विशेष श्रृंखला का आनंद लिया। 

 

 

शिल्पा शेट्टी

 

 

सारा अली खान 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने योग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा, मेरे व्यक्तिगत जीवन में योग ने न केवल शारीरिक रूप से मुझे संतुलित रखा है। बल्कि मुझे हर स्थिति से जूझने का मानसिक बल भी दिया है। आप सभी को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। विश्व को भारत की ये भेंट अद्वितीय है। जय हिंद!!' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

आलिया भट्ट

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

 

Related News