14 AUGSUNDAY2022 9:22:51 PM
Nari

Shweta Tiwari पर लगाए उनके पहले पति ने आरोप, कहा- ये मेरा पीछा करती थी...!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Aug, 2022 05:33 PM
Shweta Tiwari पर लगाए उनके पहले पति ने आरोप, कहा- ये मेरा पीछा करती थी...!

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति राजा चौधरी इन दिनों फिर से सुर्खियों में है। एक तो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उनपर गंभीर आरोप लगाए और दूसरी ओर वो अपनी दूसरी पत्नी को तलाक दे रहे है। हाल में ही राजा चौधरी की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनपर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो बहुत शराब पीने के आदी है और नशे में हिंसक हो जाते है। अब एक इंटरव्यू में राजा ने खुद पर लगे इल्जामों पर बात की और अपनी पहली पत्नी श्वेता तिवारी पर आरोप लगाए।

अपने पर लगे इल्जामों पर बोले राजा

नामी वेबसाइड ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में राजा चौधरी ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा के आरोपों पर कहा, “हां मुझे पीने की समस्या है. मैं कई डॉक्टर्स के पास भी गया, मनोचिकित्सकों के पास भी गया. मैं दिल टूटा हुआ शख्स हूं. मैं अपनी पीने की समस्या से लड़ रहा हूं.” साथ ही उन्होंने यह बात भी मानी कि उन्होंने श्रद्धा को चीट किया था। राजा ने कहा ‘इमोशनल अत्याचार’की वजह से उनका राज श्रद्धा के सामने खुला था हालांकि अब उनकी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ अच्छे संबंध है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raja Chaudhary (@rajachaudhary)

साथ ही उन्होंने अपनी पहली पत्नी श्वेता तिवारी पर आरोप लगाए। बता दें कि जब श्वेता और राजा का तलाक हुआ था तब दोनों ने एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगाए थे। अब एक्टर ने कहा कि पत्नी से अलग होने के बाद किसी ने उनका साथ नहीं दिया। एक्टर ने कहा, “ये सब तब शुरू हुआ, जब साल 2007 में श्वेता मुझसे अलग हो गईं. फिर मैं बिग बॉस गया. कई चीजें होने लगीं. मेरी इमेज खराब की गई, लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं. मुझे याद है मैं 'बिग बॉस' से बाहर हो गया था. पुलिस मेरे पीछे थी. श्वेता तिवारी मेरे पीछे थीं. मैं हर दिन एक पुलिस स्टेशन में था.”

दूसरी पत्नी से भी लेने जा रहे तलाक

इंटरव्यू में राजा ने खुलासा किया कि वह अपनी दूसरी पत्नी से अलग हो गए हैं। कोर्ट में उनके तलाक को लेकर केस चल रहा है। राजा का कहना है कि उनकी पत्नी उनसे एलिमनी मांग रही हैं। इंटरव्यू के दौरान राजा ने अपनी बेटी पलक के बारे में भी बात की और कहा कि वो उनके संपर्क में है। राजा कहते है, ‘भगवान की कृपा से वह बहुत व्यस्त है। यहां तक कि मेरे पास भी माता-पिता के लिए समय नहीं था। ठीक है कोई बात नहीं।‘ राजा ने आगे कहा कि वह पलक को फोन नहीं करते। ज्यादातर वह मैसेज या फिर ईमेल करते हैं और उसके जवाब के इंतजार में होते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raja Chaudhary (@rajachaudhary)

एक्टर ने यह भी कहा कि वो अपने माता-पिता से भी अलग हो गए है। दरअसल, लॉकडाउन में वो उत्तर प्रदेश में अपने माता-पिता के साथ रह रहे थे। काम ना करने पर उनके पेरेंट्स ने उन्हें मुंबई वापिस भेज दिया। एक्टर का कहना है कि अगर आप कुछ नहीं करते हैं तो इज्जत भी कम हो जाती है।

बता दें कि राजा चौधरी ने साल 1998 में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से शादी की लेकिन साल 2012 में इनका तलाक हो गया। उनसे उन्हें एक बेटी पलक तिवारी। श्वेता तिवारी से अलग होने के बाद वह श्रद्धा शर्मा के साथ रिलेशनशिप में आए और फिर 2015 में उन्होंने श्वेता सूद से दूसरी शादी की। अब उनसे भी तलाक ले रहे है।

Related News