01 JUNMONDAY2020 7:02:25 PM
Nari

बिना मेकअप खूबसूरत दिखने के लिए कैटरीना से लें ब्यूटी टिप्स

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 24 Nov, 2019 07:41 PM
बिना मेकअप खूबसूरत दिखने के लिए कैटरीना से लें ब्यूटी टिप्स

कुछ महिलाओं को मेकअप करने का शौंक होता है तो वहीं कई औरतें मजबूरन त्वचा को सुंदर दिखाने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करती हैं। अगर आप भी बिना मेकअप सुंदर दिखना चाहती हैं तो बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कैटरीना से कुछ खास टिप्स ले सकती हैं।

PunjabKesari,nari

कैटरीना उन एक्ट्रेसिस में से एक हैं जो ऑफ स्क्रीन बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं। आइए पता करते हैं कैटरीना की इस नेचुरल ग्लोइंग स्किन का राज...

शूटिंग चाहे धूप में हो या फिर छांव में, कैटरीना सनस्क्रीन लोशन लगाना कभी नहीं भूलतीं। यही वजह है विदेश से भारत में सेटल होने के बावजूद उनकी त्वचा में कोई बदलाव नहीं आया। इसके अलावा कटरीना रोजाना दिन में 3 से 4 बार ठंडे पानी के साथ चेहरा वॉश करती हैं।

Related image,nari

शूटिंग के दौरान कटरीना एक साफ मलमल के कपड़े में बर्फ डाल कर चेहरे पर अच्छी तरह से रब करती है। उनका मानना है कि इससे स्किन पर ग्लो आता है।

ग्रीन-टी

कटरीना सुबह की शुरुआत ग्रीन-टी के साथ करती हैं। उनके मुताबिक एंटी-ऑक्सीडेंट से भरपूर ग्रीन-टी उनकी त्वचा को फ्रेश लुक देती है। 

मेकअप साफ करना

कैटरीना कैफ घर पहुंचने के बाद सबसे पहले अपना मेकअप रिमूव करती हैं। इसके अलावा घर में रहने के बावजूद त्वचा को ड्राई होने से बचाने के लिए वह मॉश्चराइजर का इस्तेमाल करती रहती है। रात को सोने से पहले कैट मेकअप को क्लींजर से साफ करती है।

 

खूबसूरती का राज है हेल्दी डाइट

कैटरीना की हेल्दी स्किन और शाइनी बालों का राज है ग्रिल्ड फिश। कैटरीना कोशिश करती हैं कि वे हर रोज फिश जरुर खाएं। इसके साथ जूस, ताजे फल, उबली हुई सब्जियां दिन में 8-9 गिलास पानी उनकी डाइट का खास हिस्सा है।

Related image,nari

उनके खूबसूरत बाल

बालों पर तरह-तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट के बाद बालों को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचता है। ऐसे में कटरीना हफ्ते में दो से तीन बार ऑलिव फ्रूट ऑयल के साथ बालों की मसाज जरुर करती हैं। किसी भी पार्टी में जाने से पहले वो अपने बालों में केरास्टेस प्रोडक्ट से सेट करती हैं। इसके अलावा वह अपने बालों में पैडल ब्रश का ही इस्तेमाल करती है।

 

तो ये थे नेचुरली ब्यूटीफुल कटरीना की खूबसूरत त्वचा और बालों को राज। अगर आप भी उनकी तरह बिना मेकअप सुंदर दिखना चाहती हैं तो उनके डेली रुटीन टिप्स जरुर फॉलो करें। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News