26 APRFRIDAY2024 12:36:35 PM
Nari

एकता कपूर को भरना होगा 100 करोड़ का हरजाना, भाऊ ने भेजा लीगल नोटिस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Jun, 2020 12:31 PM
एकता कपूर को भरना होगा 100 करोड़ का हरजाना, भाऊ ने भेजा लीगल नोटिस

टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 13' के पूर्व प्रतियोगी विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने हाल ही में टीवी की मशहूर निर्माता और निर्देशक एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि अब इस मामले पर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। खबरों की मानें तो  हिंदुस्तानी भाऊ ने एडल्ट वेब सीरीज 'एक्सएक्सएक्स: अनसेंसर्ड'-2 को लेकर एकता कपूर को एक लीगल नोटिस भेज दिया है। जिसकी वजह से एकता कपूर को 100 करोड़ रुपए का नुकसान उठाना पड़ सकता है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने भेजा लीग्ल नोटिस 

Hindustani Bhau In The House! - Date 03-11-2019 Online | Voot

इस बात का खुलासा हिंदुस्तानी भाऊ के वकील अली काशिफ खान ने किया है। उन्होंने बताया, 'सेना का अपमान होने की वजह से हमने एकता कपूर को एक लीगल नोटिस भेजा है। इस नोटिस के मुताबिक एकता कपूर को माफी के साथ 100 करोड़ रुपए की पेनेल्टी भारत सरकार को देनी होगी।' उन्होंने आगे बताया, 'एकता कपूर को एडल्ट वेब सीरीज 'एक्सएक्सएक्स: अनसेंसर्ड -2' से सभी आपत्तिजनक दृष्यों को हटाना होगा और ये वादा करना होगा कि आगे भविष्य में सेना का इस तरह से अपमान नहीं किया जाएगा। अगर अगले 14 दिनों के भीतर एकता कपूर ने इस लीगल नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे। इसके अलावा हमने ALT बालाजी को बैन करने के लिए हाईकोर्ट में भी अर्जी दे रखी है।' 

एकता ने तोड़ी चुप्पी

Ekta Kapoor Responds To 'Triple X' Controversy, Says 'Won't Bow ...

वेब सीरीज ट्रिपल एक्स को लेकर मुश्किलों में फंसी मशहूर निर्माता एकता कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एकता कपूर ने कहा, "एक नागरिक और एक संगठन के तौर पर हम भारतीय सेना का बेहद सम्मान करते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि हमारी देखरेख और सुरक्षा में उनका बेहद अहम योगदान है। अगर किसी मान्यता प्राप्त सैन्य संगठन की तरफ से हमसे माफी मांगने के लिए कहा जाता है, तो हम बिना शर्त माफी मांगने के लिए तैयार हैं। हम असभ्य तरीके की साइबर बुलिइंग और असामाजिक तत्वों द्वारा दिए जा रहे रेप की धमकियों के आगे नहीं झुकनेवाले हैं।"

PunjabKesari

बता दें मध्य प्रदेश के इंदौर में और बिहार के मुजफ्फरपुर में सेना को अपमानित करने के आरोप में एकता कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

Related News